फिर उद्धव सरकार पर भड़कीं कंगना, बताया महाविनाशकारी सरकार
फिर उद्धव सरकार पर भड़कीं कंगना, बताया महाविनाशकारी सरकार
Share:

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के खिलाफ कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बयान दे चुकीं हैं। अब एक बार फिर से वह हमलावर हो गईं हैं और उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से उद्धव ठाकरे सरकार को निशाने पर लिया है। जी दरअसल आज ही कंगना को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। हुआ यूँ कि फ्लैट्स में अनधिकृत निर्माण गिराए जाने को रोकने के लिए उन्होंने याचिका दायर की थी लेकिन उनकी याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट का कहना है 'कंगना ने नियमों का उल्लंघन कर तीन फ्लैट्स का आपस में मर्जर कर लिया।'

 

अब यह सब होने के बाद कंगना का बयान सामने आया है। उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा, 'ये महाविनाशकारी सरकार का फेक प्रोपेगैंडा है। मैंने कोई फ्लैट आपस में नहीं जोड़े हैं। पूरी बिल्डिंग इसी तरह बनी हुई है। हर फ्लोर पर एक अपार्टमेंट है। मैंने ऐसे ही ये फ्लैट खरीदा था। बीएमसी मुझे पूरी बिल्डिंग में प्रताड़ित कर रही है। हम उच्च न्यायालय में लड़ेंगे।' इस तरह उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार को अपने निशाने पर लेकर खरी खोटी सुना डाली है।

क्या है मामला- जी दरअसल कंगना की याचिका वाले मामले की सुनवाई करते हुए जज एल एस चव्हाण ने आदेश में कहा है कि, 'कंगना रनौत ने शहर के खार इलाके में 16 मंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल पर अपने तीन फ्लैट्स को मिला लिया था। ऐसा करते हुए उन्होंने संक एरिया, डक्ट एरिया और आम रास्ते को कवर कर दिया। ये स्वीकृत योजना का गंभीर उल्लंघन है, जिसके लिए सक्षम प्राधिकार की मंजूरी जरूरी है।' आपको हम पहले ही बता चुके हैं कि BMC ने मार्च 2018 में अभिनेत्री को उनके खार के फ्लैटों में अनधिकृत निर्माण कार्य के लिए नोटिस जारी किया था। वहीं उसके बाद से अब तक तो मामला ठंडा पड़ा हुआ था लेकिन अब मामले में तेजी देखने के लिए मिल रही है।

नए साल के आगाज के साथ बिग बॉस में होगा बड़ा धमाका, घर में बॉलीवुड की बेबी डॉल बिखेरेगी जलवे

लेडी सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- ये मेरी करनी का फल

कोरोना वैक्सीनेशन के लिए तैयार है MP, हुई Dry Run की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -