Judgementall Hai Kya : कंगना-राजकुमार की फिल्म भी हुई लीक, यहां देखें HD प्रिंट
Judgementall Hai Kya : कंगना-राजकुमार की फिल्म भी हुई लीक, यहां देखें HD प्रिंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर 'जजमेंटल है क्या' हाल ही में रिलीज़ की गई है. फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग के साथ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला है. फिल्म ने पहले ही दिन 5.40 करोड़ की कमाई की है. लेकिन हमेशा की तरह ही इस बार भी फिल्म को लीक कर दिया गया. फिल्म रिलीज के कुछ घंटे बाद ही पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है. ये वेबसाइट हर नई फिल्म को लेकर कर देता है जिसके कारण इसकी कमाई पर असर पड़ता है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म जजमेंटल है क्या तमिलरॉकर्स पर एचडी प्रिंट में लीक हुई है. जजमेंटल है क्या में कंगना रनौत और राजकुमार राव को पूरी तरह से अनोखे किरदार में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म एकता कपूर द्वारा निर्मित है और इसे प्रकाश कोवेलामुदी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म बॉबी नाम के एक वॉयस-ओवर आर्टिस्ट की कहानी पर आधारित है जिसका किरदार कंगना रनौत ने निभाया है. जिस पर इस बात का जुनून सवार है कि उनका पड़ोसी केशव कितना नॉर्मल है. यानि फिल्म की कहानी बेहद ही अलग है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें, तमिलरॉकर्स इससे पहले भी कई फिल्में लीक कर चुकी है. फिल्मों के लीक होने की लिस्ट में सलान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, रजनीकांत और अजीत जैसे बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं. तमिलरॉकर्स पर बैन लगाने के लिए मेकर्स समेत मद्रास हाईकोर्ट एक्शन ले चुका है. लेकिन इसके बाद भी ये साइट फिल्में लीक किये जा रही है. अब देखना होगा फिल्म को कितनी कमाई मिल सकती है.  

Judgemental Hai Kya : कंगना-राजकुमार की जोड़ी सिनेमाघरों में छाईं, पहले दिन हुई इतनी कमाई

जजमेंटल है क्या : लोगों को भी खूब भायी कंगना-राजकुमार की फिल्म, कहा- क्या थ्रि‍लर है बॉस  

जजमेंटल...' : स्क्रीनिंग में दिखा कंगना का पूरा परिवार, लेकिन नजर नहीं आए एकता-राजकुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -