काम के अभाव के चलते पोर्न फ़िल्में करने को मजबूर हो गई थी कंगना
काम के अभाव के चलते पोर्न फ़िल्में करने को मजबूर हो गई थी कंगना
Share:

बॉलीवुड में अपनी कला के दम पर बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आज इंडस्ट्री की सफलतम अभिनेत्रियों में शुमार हैं. कंगना नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से इंडस्ट्री में आ थी लेकिन उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए कम समय में सफलता हासिल कर ली और एक समय पर कंगना इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई थी. लेकिन कंगना की इस सफलता के पीछे एक लम्बी संघर्षभरी कहानी हैं. जी हां... उन्होंने कई बार ऑडिशन दिए जिसमे वह रिजेक्ट हो गई थी और फिर एक समय ऐसा आया था जब कंगना फिल्मों की तलाश करते-करते पोर्न इंडस्ट्री तक पहुंच गई थी.

जी हाँ... इस बात का खुलासा खुद कंगना ने ही किया था. कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, वो हिंदी फिल्मों की तलाश करते हुए एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंच गई थी जहां उन्होंने एक फिल्म भी साइन कर ली थी. कंगना ने इस बारे में बताया था कि, "मुझे अपनी एक फिल्म के लिए फोटोशूट करना था लेकिन जब में फोटोशूट के लिए वहां पहुंची तो मुझे वहां सब कुछ ठीक नहीं लगा."

कंगना ने आगे बताया था कि, "जब मुझे एडल्ट फिल्म के लिए रोल ऑफर हुआ था उस समय में टीनएज में थी. मुझे पता था ये सब गलत हैं लेकिन फिर भी मैंने यह तय किया था कि 'ठीक हैं और मैं ये सब कर लुंगी.' जब मैं फोटोशूट करवा रही थी तो वो फोटोशूट मुझे किसी अश्लील फिल्म की तरह लग रहा था और उस समय मुझे ऐसा लगा कि ये करना सही नहीं हैं क्योकि सच में वो फिल्म अश्लील ही थी." वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो कंगना इन दिनों फिल्म मेन्टल है क्या की शूटिंग में व्यस्त चल रही है जिसमे उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव नजर आएंगे.

कभी सड़कों पर रात गुजारती थी ये एक्ट्रेस आज है बॉलीवुड की क्वीन

अगले साल शादी नहीं करेंगी श्रद्धा, पिता शक्ति कपूर ने बताई सच्चाई

मोदी बायोपिक के पोस्टर में जबरदस्ती लिखा गया जावेद अख्तर का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -