रानी लक्ष्मीबाई के रोल के लिए कंगना है परफेक्ट:केतन
रानी लक्ष्मीबाई के रोल के लिए कंगना है परफेक्ट:केतन
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना मेरे साथ एक फिल्म कर रही है, यह कहना है बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक केतन मेहता का. केतन ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत उनकी अगली 'बायोपिक' फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से उपयुक्त हैं. आपको बतादे की कंगना की हालिया फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है और उन्हें दर्शकों से खासी सराहना भी मिली है. मेहता ने कहा कि कंगना इसमें शामिल हैं और उन्हें स्क्रिप्‍ट भी पसंद आयी है. यह लाइफटाइम भूमिका है.

उन्होंने कहा कि वह अभी चोटी पर हैं और वह अच्छा काम कर रही हैं. भूमिका में जान डालने के लिए कंगना को घुडसवारी और तलवारबाजी का प्रशिक्षण भी लेना होगा. केतन मेहता ने इसके पहले 2005 में मंगल पांडेय के जीवन पर 'बायोपिक' फिल्म बनायी थी जिसमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस आमिर खान ने मुख्य भूमिका निभायी थी. मेहता ने कलाकारों के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है.

उन्होंने कहा कि कलाकारों के चयन की प्रक्रिया अभी चल रही है और हम इसकी घोषणा जल्दी ही करेंगे. वहीं कंगना इस फिल्‍म के अलावा जल्‍द ही विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'रंगून' में नजर आयेंगी. फिल्‍म में उनके अलावा सैफ अली खान और शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिका में होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -