परिवार संग ताश खेलकर समय बिता रही है यह एक्ट्रेस
परिवार संग ताश खेलकर समय बिता रही है यह एक्ट्रेस
Share:

इस समय पूरे भारत में कोरोना वायरस का कहर मंडरा रहा है हर कोई इससे परेशान ही दिखाई दे रहा है. इसी के कारण इस समय फिल्म इंडस्ट्री में काम पूरी तरह से बंद है और सेलेब्स को उनके घरों में कैद देखा जा रहा है. इस समय बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत मनाली में है. जी हाँ, इन दिनों वह वहां पर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं. वहीं उनकी बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल ने ट्विटर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ ताश खेल रही है.

 

आप देख सकते हैं रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया है कि -'ताश खेलने की कोशिश, किसने सोचा था एक दिन पापा जिन्होंने हमारे भाई को कभी ताश नहीं खेलने दिया, वह खुद हमें खेल के नियम सिखाएंगे. बहुत ज्यादा मजा आया.' आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कंगना पहाड़ों के बीच अपने परिवार के साथ बगीचे में बैठी हैं. वैसे बीते दिनों ही रंगोली ने कंगना की बचपन शेयर शेयर की थी. उस तस्वीर में कंगना ने अपने स्कूल में सीता का किरदार निभाया था और तस्वीर में कंगना लाल साड़ी, मांगटीका और हाथों में चुड़ी पहनी हुई है. वह अपने हाथ उठाकर आशीर्वाद दे रही हैं. वैसे रंगोली ने उस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा था-'रामायण प्रसारित हो रहा है और मैं कंगना के स्कूल की तस्वीर शेयर कर रही हूं जब उसने रामायण के प्ले में हिस्सा लिया था. मेकअप, कॉस्ट्यूम और डायरेक्शन कंगना का था. वह मुश्किल से 15 साल की थी और इस तरह तैयार होने के लिए पापा से बहुत डांट खाया करती थी. हालांकि उसने कभी भी इस सब की फिक्र नहीं की.'

 

आप तो जानते ही होंगे बॉलीवुड में अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए फेमस हैं. इसी के साथ कंगना की फिल्म 'पंगा' इसी साल जनवरी में रिलीज हुई है और वह अब जल्द ही 'थलाइवी' में नजर आएंगी. आपको बता दें कि यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है और इसके अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए भी तैयारी में लगी हुईं हैं.

अब शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को दी इतनी बड़ी मदद, परिवार कल्याण मंत्री ने कहा धन्यवाद

सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा

ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -