लव स्टोरी थीम पर कंगना ने बजाया पियानो
लव स्टोरी थीम पर कंगना ने बजाया पियानो
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने नए-नए टेलेंट को दिखा रहीं हैं. ऐसे में वह इस समय अपने परिवार के साथ मनाली में समय बिता रही हैं. ऐसे में आप सभी को हम यह भी बता दें कि कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली का परिवार भी है और वह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो खूबसूरत अंदाज में पियानो बजा रही हैं. जी दरअसल कंगना का यह वीडियो उनकी टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसमें लिखा है, 'कंगना रनौत क्लासिक बन गईं- उन्होंने लव स्टोरी की थीम पर अपने मनाली वाले घर में पियानो बजाया है'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

आप देख सकते हैं सामने आए वीडियो में कंगना डेडिकेशन के साथ पियानो बजा रही हैं. वैसे उनके द्वारा बजाई गई धुन साल 1970 में आई हॉलीवुड फिल्म 'लव स्टोरी' की है. जी दरअसल इस समय कंगना का नया अवतार देख उन्हें सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं. वहीं आप जानते ही होंगे उनकी बहन रंगोली चंदेल हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं जिसकी इंटीरियर डिजाइनिंग खुद कंगना रनौत ने की है. वैसे इस बात की जानकारी देते हुए रंगोली ने अपनी इंस्टा पोस्ट में बताया है कि, ''घर की पूरी सजावट कंगना ने लोकल मटेरियल की मदद से की है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कंगना ने शूटिंग के दौरान ही ऑनलाइन ऑर्डर कर सामान मंगवाया था और इसके लिए रंगोली ने उन्हें धन्यवाद भी कहा है. वैसे काम के बारे में बात करें तो फिल्म 'मणिकर्णिका' के बाद अब कंगना रनौत 'अपराजित अयोध्या' का निर्देशन करने वाली हैं. जी हाँ और अपराजित अयोध्या की कहानी राम मंदिर और बाबरी केस पर आधारित है. इसी के साथ वह जल्द ही तमिलनाडू की पूर्व सीएम जे जयाललिता की बायोपिक 'थलाइवी' फिल्म में नजर आने वाली हैं.

सेट पर तैयार होकर बैठ जाती थी यह एक्ट्रेस, बिना इस फल को खाये नहीं करती थी शूटिंग

लॉकडाउन खुलते ही सिर पर बाल्टी उठाए दारू लेने निकल पड़ा यह मशहूर एक्टर

जन्मदिन पर सोनम कपूर ने माँगा अनुराग कश्यप से काम, हो गईं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -