छोटे भाई के लिए इमोशनल हुईं कंगना रनौत, राखी की तस्वीरें शेयर कर लिखा नोट
छोटे भाई के लिए इमोशनल हुईं कंगना रनौत, राखी की तस्वीरें शेयर कर लिखा नोट
Share:

बॉलीवुड कलाकारों ने भी रक्षाबंधन का पर्व बहुत ही बेहतरीन तरीके से मनाया. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी मनाली में अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन का त्योहार खास अंदाज में मनाया. वहीँ इस मौके के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं. जी दरअसल इस मौके पर उन्होंने अपने छोटे भाई अक्षत के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की. इस पोस्ट में कंगना ने कहा कि 'मैं अक्षत जैसा भाई पाकर अपने आपको भाग्यशाली मानती हूं.' इसी के साथ ही कंगना रनौत ने पोस्ट में भाई अक्षत के साथ अपने बचपन के किस्से भी साझा किये.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangna ranaut (@thekangnaranaut) on

आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने लिखा है, "प्रिय अक्षत, जब हम बच्चे थे तो पापा आपके लिए प्लास्टिक की बंदूक और मेरे लिए साइकिल लाए थे. मैं आपकी बंदूक से खेलती थी और आप मेरी साइकिल चलाते थे. मुझे आपका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत पसंद है और साथ में हमारा कोई भी नीरस क्षण नहीं है. मुझे मालूम है कि मैंने अपने दुश्मनों को आपकी पहुंच से परे चुना है. लेकिन मैंने आपको बेबस देखा है, जब-जब उन्होंने मुझे परेशान किया है. मैंने आपके छिपे हुए आंसू देखे हैं. जब-जब मैंने सिस्टम को चुनौती दी है तो मां-पापा ने मुझे डांटा है और काफी शोर भी किया है, लेकिन आपको कभी नहीं भूली, जो उनके पीछे खड़े होकर संघर्ष करते हैं."

वहीँ आगे उन्होंने इमोशनल मैसेज में बताया कि, "जब भी आप मेरे ट्रेलर पर आए कमेंट्स पढ़ते हो तो मैं आपकी सराहना करती हूं, लेकिन मुझे इस चीज से नफरत है कि जब मेरी फिल्म की अच्छी ओपनिंग नहीं होती और आपको गुस्सा आता है. इन सबमें से मुझे सबसे ज्यादा पसंद यह है कि आपने यह कभी नहीं दिखाया कि आप मेरा कितना ख्याल रखते हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मैं आपके जैसा भाई पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं." आप सभी देख सकते हैं तस्वीरों में कंगना अपने भाई बहनों के साथ बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं.

राखी पर जेनेलिया ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, गले लगकर रोता नजर आया भाई

फरवरी में ही सुशांत के पिता ने दे दी थी बांद्रा पुलिस को एक्टर के खतरे में होने की खबर

7 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं विशाल, बनना चाहते थे क्रिकेटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -