पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के स्मारक पहुंची कंगना, दी श्रद्धांजलि
पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के स्मारक पहुंची कंगना, दी श्रद्धांजलि
Share:

कंगना रनौत एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। वहीँ जल्द ही उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर ना सिर्फ कंगना बल्कि अदाकारा के फैंस भी खूब उत्साहित हैं। ऐसे में आज यानी शनिवार की सुबह वह चेन्नई के मरीना बीच स्थित पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के स्मारक पहुंचीं। वहीँ यहाँ उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। जी दरअसल कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' जयललिता की जिंदगी पर आधारित है और इसी के चलते कंगना पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के स्मारक पहुंची।

आप सभी देख सकते हैं इस दौरान कंगना ने ऑरेंज और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी और उन्होंने अपने गले में चोकर पहना था और अपने बालों का बड़ा ही खूबसूरत बन बनाया था। वैसे फिल्म ‘थलाइवी’ के बारे में बात करें तो इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। अभी कुछ समय पहले ही अदाकारा कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी थी कि फिल्म अब 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के मेकर्स ने फैसला किया है कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो हफ्ते बाद यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। वहीँ अब हम कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभिनेत्री को आप सभी जल्द ही ‘थलाइवी’ में देखने वाले हैं और इसके अलावा वह ‘तेजस’, ‘धाकड़’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न- द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। इनमे से कुछ फिल्मों के लिए तो कंगना ने शूट भी कर लिए हैं और अब भी वह शूटिंग में व्यस्त हैं।

1 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन देने वाला देश का पहला जिला बना मुंबई

जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए जेपी नड्डा ने की लोगों की सराहना

इस तारीख से शुरू होगी RC15 की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -