कंगना की बहन पायल बोलीं 'अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है', जानिए माजरा ?
कंगना की बहन पायल बोलीं 'अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है', जानिए माजरा ?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जा रही हैं. वहीं पायल लगातार अपने ट्विटर हैंडल पर कई मुद्दों पर वीडियो साझा करती रही हैं. अब कंगना की बहन पायल का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वे मुंबई पुलिस के बारे में बात कर रही हैं. बता दें कि हुआ यूं कि मुंबई पुलिस द्वारा पायल को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया गया है और फिर इसके बाद से एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. 

आपको जानकारी के लिए हम यह भी बता दें कि पायल के इस पोस्ट के बाद से ही उनके सपोर्ट मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वहीं पायल द्वारा मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है कि मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया है? मुझे अब इस देश में रहने से डर लगने लगा है. पुलिस मेरे साथ ऐसे कैसे पक्षपात का बर्ताव कर सकती है. अब मुझे समझ आ रहा है कि क्यों मेरी फैमिली हिंदूओं के बारे में बोलने से मना करती है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पायल रोहतगी का बॉलीवुड करियर तो ज्यादा चला है. हालांकि सोशल मीडिया पर पायल इन दिनों काफी एक्टिव पाई जा रही हैं और पिछले दिनों से पायल अपनी बयानबाजी को लेकर लगातार खबरों में बनी हैं. वहीं मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक और दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) से लेकर सीनियर एक्ट्रेस शबाना आजमी तक पायल हर किसी पर हमलावर हुई हैं. जबकि स्वरा भास्कर के बारे में बात करते हुए पायल कहती है कि स्वरा आंटी खुद को फेमिनिज्म की समर्थक कहती हैं. साथ ही कांग्रेस, AAP और CPI उम्मीदवार कन्हैया कुमार को भी वे सपोर्ट कर रही हैं, जबकि यह गजब का समर्थन है. 

Arjun patiala Song : नए गाने 'सच्चियां मोहब्बतां' में दिखी कृति-दिलजीत की केमिस्ट्री

जानिए रोहन श्रेष्ठ के बारे में खास बातें, जिससे श्रद्धा करने वाली हैं शादी

एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता के जन्मदिन में यूलिया संग पहुंचे सलमान,देखें तस्वीरें

शादी कर रही है श्रद्धा कपूर, शुरू हुई तैयारी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -