लोगों को बुरे दौर से लड़ने की सीख देने के लिए सामने आया कंगना का बेहतरीन वीडियो

आप जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस के कारण सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. इस समय 21 दिनों तक देश में लॉकडाउन है और इससे बचने के लिए लोग घरों में रह रहे है. आप सभी को बता दें कि इस लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में कंगना ने अपनी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किये हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को फैंस खूब लाइक एंड शेयर करने में लगे हुए हैं. आप देख सकते हैं कंगना का यह वीडियो उनकी बहन रंगोली चंदेल ने शेयर किया है.

 

इस वीडियो में कंगना लोगों को नवरात्रि के पांचवे दिन की शुभकामनाएं देते हुए अपनी बात शुरू करती हैं और वह कहती हैं कि, 'क्वारंटीन लाइफ में आप लोग बोर हो रहे होंगे. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का तो इस कठिन समय में रोने का मन कर रहा होगा और यह भी सोच रहे होंगे कि मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर है जो आज हम कैद हैं.' यह कहने के बाद कंगना ने कहा कि, 'लेकिन आप इसे अपना बुरा दौर मत समझिए क्योंकि सच तो यह है कि बुरा दौर ही सबसे अच्छा होता है. यह कहने के लिए भी ताकत चाहिए. जब मैं 15-16 साल की थी तो घर से भाग गई थी. मुझे लगता था कि हाथ ऊपर उठाकर तारे तोड़ लूंगी. घर से भागने के एक दो साल बाद मैं फिल्म स्टार थी. एक ड्रग एडिक्ट थी. मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड हो रहे थे और मैं ऐसे लोगों के बीच फंस चुकी थी कि मुझे मौत ही वहां से निकाल सकती थी. तभी मेरी लाइफ में मेरे एक दोस्त आए जो स्ट्रगल कर रहे थे वो फाइट मास्टर थे. उन्होंने मुझे योगा करवाना शुरू किया.'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'एक दिन उन्होंने कहा आंखे बंद करो मैंने जैसे ही आंखें बंद की मुझे रोना आने लगा. यह देख वो हैरान हो गए. उन्होंने कहा आंख बंद नहीं कर सकती तो फिर मेडिटेशन कैसे करेगी. बाद में उन्होंने एक किताब दी. बाद में मैने विवेकानंद जी को अपना गुरू मान लिया. और उन्हीं की गाइडेंस में मैंने खुद को संवारा.' वहीँ इस वीडियो के अंत में कंगना ने कहा कि, 'कभी भी अपने बुरे दौर को बुरा नहीं समझना चाहिए, क्योंकि यह पल आपको कुछ न कुछ सिखाने जरूर आता है और यह समय भी हमें जिंदगी में एक बड़ी सीख दे रहा है.' इन दिनों कंगना अपने फैंस को कोरोना से बचने के लिए लगातार वीडियो और फोटोज शेयर कर जागरूक करती दिखाई दे रहीं हैं.

चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका की रिपोर्ट, नहीं हो रहीं ठीक

कोरोना वायरस: जानिए किन स्टार्स ने दिया कितना डोनेशन

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए नर्स बन गई यह अदाकारा, कर रही है इलाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -