कंगना ने का बड़ा खुलासा- 'फिल्म क्वीन की स्क्रिप्ट बकवास थी'

साल 2014 में आई फिल्म क्वीन को सभी ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म ने अच्छी कमाई भी की थी. फिल्म का निदेशन विकास बहल ने किया था और इस फिल्म के जरिए ही कंगना ने अपने करियर में लंबी छलांग लगाई थी. इसके अलावा क्वीन फिल्म के लिए तो कंगना को फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था. लेकिन आप शायद ये बात नहीं जानते होंगे कि जब कंगना ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी तो उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट बिल्कुल पसंद नहीं आई थी. जी हाँ... इस बात का खुलासा खुद कंगना ने किया है.

उन्होंने एक शो पर इस बारे में बात करते हुए बताया कि, 'सिर्फ मैं ही नहीं जिसने भी उस फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ा था तो उसने ये ही कहा था कि फिल्म की कहानी तो बेहद बकवास है.' कंगना ने आगे ये भी कहा कि, 'क्वीन सब लोगों के लिए एक पार्टी की तरह थी. फिल्म के डायरेक्टर काफी बड़े प्रोड्यूसर है. मैं उनके ही शब्दों को दोहराना चाहूंगी. कंगना, इस फिल्म को लेकर ज्यादा स्ट्रेस मत लो. ये काफी मजेदार होने जा रहा है. वो इतने बड़े प्रोड्यूसर थे कि उनकी असली आइडेंडी ही प्रोड्क्शन थी और वो उस फिल्म को ज्यादा गंभीरता से नहीं ले रहे थे.'

कंगना ने अपनी बातचीत कहा कि, 'क्वीन को बनाने का प्रोसेस काफी अलग था और ऐसा उन्होंने पहले नहीं देखा था. वो एक बेहतर फिल्म में तब्दील हो गई लेकिन चीजें खराब भी हो सकती थी. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर हर चीज़ के लिए तैयार थे. वो एक छोटे बजट की फिल्म थी और उनकी तरफ से कुछ खास दांव पर नहीं लगा था. मेरा भी कुछ दांव पर नहीं था क्योंकि मेरा करियर तो अच्छे दौर से भी नहीं गुजर रहा था.' वही कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वो फिल्म मेन्टल है क्या में नजर आने वाली हैं.

अपने ट्रोलर को स्वरा ने दी गलियां, ऐसे सिखाया सभी को सबक!

ये हैं भारतीय फिल्म जगत के भीष्म पितामाह, लेकिन पहली फिल्म के लिए इन्हे नहीं मिली थी अभिनेत्री...

रणबीर को छोड़ फिर एक्स-बॉयफ्रेंड पर फ़िदा हुई आलिया भट्ट!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -