डि‍नो की Party लिस्ट से Kangana का पत्ता हुआ कट
डि‍नो की Party लिस्ट से Kangana का पत्ता हुआ कट
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत जो कि आजकल अपनी फिल्मो के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है. कभी ऋतिक रोशन के संग उपजे विवादों के कारण तो कभी आदित्य पंचोली के संग में अपने तल्ख रिश्तो को लेकर. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. कंगना और उनकी बहन के हालिया बयानों के बाद ऋतिक रोशन ने आख़िरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है. ऋतिक रोशन ने अपनी एक बड़ी पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया पर साझा की है. ऋतिक ने एक-एक मुद्दे पर बड़ी ही बारीकी से अपनी बात कही है. देखा जाए तो कुछ समय पहले ही  रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत ने एक टीवी शो के दौरान विवादित बयान दिया था. कंगना व ऋतिक के कारण अब पूरा बॉलीवुड इस पर बंटता नजर आ रहा है.

कई लोग हैं जो कंगना के साथ हैं तो कुछ कंगना के खिलाफ भी बोले. वहीं कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो बिना कुछ कहे अपने एक्शन के जरिए बता रहे हैं कि कौन किसके साथ है. खबर के मुताबिक बी-टीउन में होने वाली एक बड़ी पार्टी में कंगना रनौत को नहीं बुलाया गया है. एक्टर डि‍नो मोरिया और नंदिता मेहतानी ने अपने ज्वॉइंट वेंचर पर एक पार्टी रखी है. इस प्रोजेक्ट में साथ होने की खुशी में ये सालाना पार्टी रखी गई.

पिछले साल इसी पार्टी का हिस्सा रही कंगना इस बार पार्टी में आमंत्रित नहीं हैं. क्योंकि पार्टी के होस्ट ने उन्हें इनवाइट न करने का डिसाइड किया है. यह पार्टी मुंबई में 28 अक्टूबर को फोर सीजन होटल में होनी है. इस पार्टी में कंगना को इन्वाइट न करने की वजह हैं ऋतिक रोशन. जी हां, क्योंकि पार्टी में ऋतिक को बुलाया गया है. इससे कंगना को पार्टी की गेस्ट लिस्ट से आउट कर दिया गया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -