'मणिकर्णिका' के बाद कंगना करने वाली हैं एक और फिल्म का निर्देशन
'मणिकर्णिका' के बाद कंगना करने वाली हैं एक और फिल्म का निर्देशन
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ साथ डायरेक्टर बन चुकी कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर देखने के बाद सभी कंगना के कायल हो गए हैं और कहा जा रहा है कि फिल्म बहुत ही जबरदस्त होने वाली है. इस फिल्म से कंगना ने डायरेक्शन में कदम रखा है और भविष्य में कई फिल्में डायरेक्ट करने की उम्मीद रखती हैं. मिली खबर के अनुसासर ये भी कहा जा रहा है कि वो आगे भी फिल्मों का निर्देशन करने वाली हैं. 

आपको बता दें, निर्देशक बनने पर कंगना ने कहा था- "मुझे लग रहा था कि मेरा एक हिस्सा सड़ रहा है क्योंकि मैं निर्देशक के तौर पर खुद को व्यक्त नहीं कर पा रही थी. जब मैं निर्देशन करने उतरी तो कोई दबाव नहीं था...सिर्फ लक्ष्य था...निर्देशन मेरा पहला प्यार है. वहीं मणिकर्णिका के रिलीज के बाद कंगना के पास मेंटल है क्या और पंगा जैसी फिल्में हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं. इन फिल्मों में भी वो नज़र आने वाली हैं. बता दें, कंगना अपनी अगली फिल्म को डायरेक्ट करने वाली हैं. 

इस बारे में कंगना ने बताया कि "मेरी फिल्म के लेखक वास्तव में अच्छे हैं और वे मेरा समर्थन करते हैं. मेरी अगली फिल्म केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी जा रही है, जिन्होंने बाहुबली और मणिकर्णिका फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है. फिल्म एक प्रेम कहानी होगी. अब देखना ये है कि लव स्टोरी को कंगना किस तरह से डायरेक्ट करती हैं और फैंस उनकी फिल्में कितनी पसंद करते हैं. बात करें मणिकर्णिका की तो फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की कहानी केवी विजयेंद्र ने लिखी है. इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने तलवारबाजी से लेकर घुड़सवारी तक कई चीजों को सीखा है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है.  

शादी के डेढ़ महीने बाद दीपिका ने सास-ससुर की हरकतों का किया खुलासा!

Box Office : KFG ने किया शाहरुख़ को 'जीरो', 8 दिनों में भी नहीं कर पाई 100 करोड़

स्विट्जरलैंड की ठण्ड में इस अंदाज़ में नजर आए तैमूर, क्यूट फोटो हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -