रानी लक्ष्मी के गेटउप में घोड़े पर बैठी नज़र आईं कंगना

बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर सुखियों में हैं और इन दिनों वे शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में वे रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. कुछ समय पहले फिल्म से कंगना का एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें वे हुबहू रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आ रही हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से और भी फोटोज सामने आई है जिसमें वे घोड़े पर बैठे हुए नजर आ रही हैं. इन फोटोज में भी वे हुबहू रानी लक्ष्मीबाई की तरह नजर आ रही हैं. 'मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी' को कृष डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म स्क्रीनप्ले प्रसून जोशी और निशांत ने लिखा है.

इससे पहले भी फिल्म के सेट से एक और फोटो वायरल हुआ था जिसमें कंगना रनौत रॉयल अंदाज में नजर आ रही थीं. इस फोटो में वे जेवरातों के सजी हुई नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने महरुन कलर की साड़ी पहनी हुई थी. इस फोटो को देखकर यही लग रहा है कि वे रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में जंच रही हैं. इस फिल्म में अंकिता लोखंडे भी हैं. इस फिल्म में वे रानी लक्ष्मीबाई की करीबी झलकारी बाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से वे अपने बॉलीवुड करियर की शरुआत करने वाली हैं.

 

#kanganaranaut #manikarnika #workingstill

A post shared by Teluguvadu (@teluguvadudotcom) on

बता दें कुछ दिनों पहले ही 'मणिकर्णिका' की शूटिंग राजस्थान में हुई थी जिसके दौरान यह फिल्म विवादों में आ गई थी. ब्राह्मण महासभा ने फिल्म पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और फिल्म की डिटेल्स भी मांगी थी जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने एक बयान जारी कहा था, "एक जिम्मेदार निर्माता के तौर पर रानी लक्ष्मीबाई के किरदार का खास ख्याल रखा गया है. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस अपनी एक और फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. कंगना जल्द ही फिल्म 'मेंटल है क्या में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं.

जोधपुर से मुंबई तक सुल्तान के फैंस की धूम

'ब्लैकमेल' और 'मिसिंग' की ऐसी रही शुरुआत, कमाई जानकार हैरान....

तो इस वजह से रात को सोना चाहिए ब्रा पहनकर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -