जया की रिलीज के लिए करना होगा इन्तजार, अटकी कंगना की फिल्म

जया की रिलीज के लिए करना होगा इन्तजार, अटकी कंगना की फिल्म

अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म जया की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बुरी खबर आई है. जी हां...सुनने में आया है कि मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका सकते हैं. बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता की जिंदगी पर बेस्ड इस फिल्म पर मोटा पैसा खर्च किया जा रहा है और मेकर्स के पास फिलहाल इतने पैसे नहीं है कि फिल्म पर फिलहाल काम हो सकें. 

यह फ़िलहाल सुनने में आया है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा फिल्म के लिए 20 करोड़ की मांग मेकर्स से रखी गई है. जबकि फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन पर भी मोटा पैसा खर्च किया जा रहा है, जिसके चलते मेकर्स द्वारा अभी फिल्म की रिलीज डेट को होल्ड किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कंगना रनौत इस फिल्म में अपने लुक पर काफी बदलाव करती हुई नजर आएंगी. 

जानकारी के मुताबिक, मेकर्स द्वारा फिल्म का बजट 55 करोड़ रुपए तय किया गया है और जयललिता की जिंदगी पर बन बेस्ड यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. हिंदी में रिलीज हो रही फिल्म का टाइटल जया होगा. तो वहीं साउथ में रिलीज होने वाली इस फिल्म का टाइटल थलाइवा होगा. हालांकि कंगना रनौत द्वारा अपने विचार रखते हुए मेकर्स से डिमांड की गई थी कि हिंदी में रिलीज़ हो रही इस फिल्म का टाइटल भी थलाइवा ही वे रखें.

बाप्पा के दर पर पहुंचें जॉन, यह एक्ट्रेस भी आईं नजर

Collection : 28 दिन में 200 करोड़ पर पहुंची Mission Mangal

शाहरुख़ खान की तरह ही कूल दिखते हैं उनके बेटे आर्यन, देखें फोटो

पीएम मोदी ने की कुली नंबर 1 की टीम की तारीफ, कही ये बात