जब कंगना ने हवा में उड़ा दी बाइक, तो ऐसा रहा सोशल मीडिया का रिएक्शन
जब कंगना ने हवा में उड़ा दी बाइक, तो ऐसा रहा सोशल मीडिया का रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से अपनी जबरदस्त एक्टिंग दिखाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों में साथ-साथ वो बयानों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. कंगना फिलहाल 'मेंटल है क्या' की शूटिंग पूरी कर रही है. इसी बीच सेट से उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें कंगना जबरदस्त स्टंट करती नजर आ रही हैं. इस स्टंट को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे और मान जायेंगे कि वाकई यही हैं जो बॉलीवुड की क्वीन हैं. 

दरअसल, एक फोटो वायरल हो रही है और इस फोटो में कंगना पुलिस की वर्दी पहने हैं. खाकी वर्दी, केप और स्टाइलिश गोगल लगाए कंगना बाइक को हवा में उड़ाती नजर आ रही हैं. कंगना का ये स्टंट लुक बेहद जबरदस्त दिख रहा है. यानि जो काम पुरुष कर सकते हैं वही काम उन्होंने भी कर दिखाया. खुद को साबित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती कंगना. कंगना रनौत के इस स्टंट लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कंगना को काफी वाहवाही मिल रही है. यूजर्स इस लुक को देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही कंगना को यूजर्स लेडी सिंघम भी बता रहे हैं. ऐसे ही कई रिएक्शंस आये हैं.  

बता दें, कंगना अंधेरी(मुंबई) में ही फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग कर रही हैं. यहां एक पार्क में कंगना अपनी फिल्म का स्टंट सीन शूट करती दिखीं. वैसे कंगना ने अपनी पिछली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में भी घुड़सवारी के कई स्टंट किए थे. फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना के साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं. दोनों दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं. दोनों पहले 2014 में आई फिल्म 'क्वीन' में साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. फिल्म का डायरेक्शन कोवेलामुडी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन एकता कपूर के बैनर तले हो रहा है. 

कंगना का दावा, भंसाली ने ऑफर की थी पद्मावत, लेकिन...

आलिया-रणबीर पर फिर भड़की कंगना, कहा- जरूरी मुद्दों पर नहीं, सेक्स लाइफ पर करते हैं चर्चा'

इस दिन से शुरू होगी फिल्म 'थलावी' की शूटिंग, कंगना निभाएंगी जयललिता का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -