संजय दत्त से मिली कंगना रनौत, शेयर की तस्वीर

By iti mishra
Nov 27 2020 03:06 PM
संजय दत्त से मिली कंगना रनौत, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल अपने काम पर ध्यान दे रहीं हैं। जी दरअसल इन दिनों वह अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इन दिनों वह अपनी फिल्म थलाइवी का आखिरी शेड्यूल पूरा करने के लिए हैदराबाद में रुकी हुईं है। वहीं जब इस बीच कंगना रनौत को यह पता चला कि वो और संजय दत्त एक ही होटल में रुके हैं तो उन्होंने संजू बाबा से मिलने में जरा भी देर नहीं की। वह उनसे मिलने के लिए उनके कमरे में पहुंच गईं।

अब दोनों की मुलाकात की एक तस्वीर कंगना ने अपने फैंस के साथ शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने बताया है कि 'संजय दत्त अब और ज्यादा हैंडसम और हेल्दी नजर आ रहे हैं।' आप देख सकते हैं अपने ट्विटर अकॉउंट पर संजू बाबा संग तस्वीर शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा है, ‘जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद में एक ही होटल में रुके हुए हैं तो मैं आज उनसे मिलने गई और ये देखकर हैरान थी कि वह पहले से और ज्याहा हैंडसम और स्वस्थ हैं। हम आपकी लंबी जिंदगी और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।’ वैसे हम आपको यह भी बता दें, संजय दत्त भी हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के लिए रुके हुए हैं। जी दरअसल वह वहां फिल्म केजीएफ 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

वैसे बीते दिनों ही संजय दत्त ने बताया था कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है। उन्होंने इसके लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखी थी। उसमे उन्होंने लिखा था, ‘प‍िछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के ल‍िए काफी मुश्किलों से भरे थे। लेकिन एक कहावत है क‍ि बड़ी लड़ाइयों के ल‍िए ईश्‍वर भी बहादुर स‍िपाही ही चुनता है। और आज, अपने बच्‍चों के जन्‍मद‍िन पर मुझे बताते हुए खुशी हो रही है क‍ि मैं इस जंग में जीत गया हूं और अपने परिवार को सबसे जरूरी और कीमती तौहफे के तौर पर अपनी सेहत और अपना स्‍वास्‍थ्‍य दे रहा हूं।’

ममता सरकार को बड़ा झटका, शुभेंदु अधिकारी ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा

पूर्व कांग्रेसी पार्षद इशरत जहां को कोर्ट ने दिया एक और झटका, ख़ारिज की जमानत याचिका

बिना मास्क के दुकान में घुस गया शख्स, स्टाफ ने कहा पहनो तो किया ये काम