अपनी इस विवादित फिल्म की डायरेक्टर बन सकती है कंगना रनौत !
अपनी इस विवादित फिल्म की डायरेक्टर बन सकती है कंगना रनौत !
Share:

बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से किया गया था और इस पर उनका डायरेक्टर से काफी विवाद भी उस समय हुआ था. वहीं अब कुछ ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि अब एक और फिल्म के डायरेक्शन की कमान कंगना द्वारा अपने हाथों में ली जा सकती है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना फिल्म 'मेंटल है क्या' के कुछ सीन फिर से शूट करना चाहती हैं. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी ने तो दूसरी ओर ऐसी अफवाहों से पूरे तरह से इनकार कर दिया है और एक अखबार की रिपोर्ट की माने तो जब कंगना ने फुटेज देखी तो फिल्म में जिस तरह उनका रोल शेप ले रहा था, वह इससे खुश नहीं थीं और इसे लेकर बताया जा रहा है कि कंगना को यह लग रहा है कि कुछ सीन में उनके को-स्टार राजकुमार राव हावी हो रहे हैं और वह उन सीन्स को इसके लिए रीशूट भी कराना चाहती हैं. 

सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो, कंगना अब केवल अभिनेत्री के तौर पर सेट पर संतुष्ट नहीं हैं बल्कि वह इससे ज्यादा भी कुछ चाहती हैं. वहीं फिल्म के अन्य डिपार्टमेंट में भी वह इस तरह से शामिल रहना चाहती हैं और सूत्रों की माने तो वे कहती है कि अपनी फिल्मों में आमिर और सलमान ऐसा कर सकते हैं तो कंगना के दखल देने में क्या परेशानी है ?

सलमान खान को लगा तगड़ा झटका, ऑनलाइन लीक हुईं भारत

कलेक्शन : सिनेमाघरों में अब भी जमे हुए है 'पीएम मोदी', जानिए कितनी हुए कमाई

दे दे प्यार दे कलेक्शन : अजय-तब्बू को खूब मिल रहा प्यार, फिल्म 100 करोड़ कमाने को तैयार

Bharat Collection : ईद पर फिर छा गए सलमान खान, पहले दिन कमा डालें इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -