‘मणिकर्णिका’ में कंगना रनौत नहीं बल्कि इस मशहूर अभिनेत्री को ऑफर हुआ था रोल

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं. निया शर्मा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो किसी न किसी कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में निया ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर वह चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल निया कंगना रनौट की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बारे में विशेष खुलासा करने के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

हाल ही में निया शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्हें इस मूवी में एक किरदार मिल रहा था, मगर निर्माताओं ने बाद में उनको कहा गया था कि वह बहुत हॉट दिखती हैं, जिसकी वजह से निया शर्मा मणिकर्णिका को नहीं किया था. निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा प्रशंसकों के दिलों के बीच अपनी बोल्ड तस्वीरों से आग लगाती रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा ने बताया है कि वह किसी फिल्म डायरेक्टर या निर्माता के ऑफिस में नहीं जाना चाहती हैं क्योंकि उन्हें अच्छा नहीं समझ जाता है क्योंकि वह टेलीविज़न की दुनिया से आती हैं.

वही इस चर्चा में निया शर्मा से पूछा गया कि क्या आप बॉलीवुड के किसी बड़े निर्देशक या प्रोड्यूसर से मिली हैं जिन्होंने आपसे भी यह कही हो? इस पर उन्होंने बेवाकी से उत्तर देते हुए कहा है कि नहीं, किन्तु फिल्म मणिकर्णिका के लिए एक मीटिंग हुई थी, इस मूवी के लिए छोटे से किरदार के लिए भेंट हुई थी. अभिनेत्री ने कहा है कि वह बहुत बेवकूफी भरी चर्चा थी, जिसके पश्चात् मैं दोबारा वहां नहीं गई थी. इस बात का कोई लाभ नहीं हुआ था इससे मेरा सिर्फ वक़्त खराब हुआ था.

नरेंद्र गिरी केस: आनंद गिरी को विशेष सुरक्षा देने की मांग, वकील बोले- उनकी जान को खतरा

जारी हुआ T20 वर्ल्ड कप का एंथम, यहां देंखे वीडियो

अचानक भरभराकर गिरी स्कूल की छत, कई बच्चों की हालत गंभीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -