कजिन की एंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल हुईं कंगना रनौत
कजिन की एंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल हुईं कंगना रनौत
Share:

बालीवुड में क्वीन के नाम से फेमस होने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में छोटी काशी मंडी में अपने सगे संबंधियों के साथ खुशी भरे पल गुजारे है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री बीते शुक्रवार को मंडी जिला मुख्यालय में एक निजी होटल में अपने कजिन की एंगेजमेंट सेरेमनी में शरीक हुई और उनकी उस दौरान की कई तस्वीरें सामने आई है. वहीं इस दौरान करीब दो घंटों से अधिक समय तक कंगना ने अपने रिश्तेदारों संग समय गुजारा और इस दौरान वह बहुत खुश नजर आईं.

इस दौरान मंडी शहर के बीचोंबीच कंगना ने आराम से पारिवारिक समारोह में शिरकत की है और इस दौरान रिश्तेदारों ने भी कंगना संग खूब सेल्फी ली है. वहीं एंगेजमेंट सेरेमनी में शरीक होने के बाद अभिनेत्री कंगना मनाली स्थित अपने कार्तिकेय निवास के लिए रवाना हो गई. आप सभी को बता दें कि जल्द ही कंगना पंगा फिल्म में नजर आने वाली हैं.

इन दिनों वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन में बहुत व्यस्त है और आज वह दिनभर मनाली में ही समय गुजार रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वह इन दिनों विभिन्न माध्यमों के जरिये पंगा मूवी की प्रमोशन कर रही हैं. इन सभी के बावजूद वह अपने व्यस्ततम शेड्यूल के कंगना पारिवारिक समारोह में शरीक हुई और सुकून भरे पल परिजनों व रिश्तेदारों संग गुजारे. इस दौरान कंगना का लुक भी काफी दिलकश रहा.

दीपिका पादुकोण को ऐसे मिला छपाक की मालती का लुक, यूँ करनी पड़ी थी मेहनत

जूही चावला के बेटे ने आस्ट्रेलिया में लगी आग के लिए दान कर दी अपनी पॉकेट मनी, जानिए कितने रूपये की करी मदद

'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग की हुई शुरुआत, तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -