इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म 'धाकड़', खुद किया एलान

By iti mishra
Jan 18 2021 02:05 PM
इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म 'धाकड़', खुद किया एलान

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है। वह अपने बेबाक बयानों के साथ ही अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए भी चर्चाओं में रहती हैं। वैसे जल्द ही उनकी फिल्म धाकड़ आने वाली है और अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म का ऐलान किया है और एक ट्वीट लिखा है।

इस ट्वीट में वह लिखती हैं, ‘वो निडर और खतरनाक है। वो है एजेंट अग्नि, देश की पहली महिला आधारित एक्शन थ्रिलर फिल्म धाकड़।।। 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।’ वैसे इस ट्वीट के साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म का एक और जबरदस्त पोस्टर रिलीज कर डाला है। आप सभी को हम यह भी बता दे कि इस फिल्म को निर्देशक रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म के निर्माता दीपक मुकुट और सोहेल मकलई है। वैसे हाल ही में रिलीज हुए पोस्टर में अदाकारा कंगना रनौत का लुक काफी हद तक वीडियो गेम कैरेक्टर लारा क्रॉफ्ट जैसा नजर आ रहा है। ऐसा होने से कंगना की फिल्म और भी रोमांचक लग रही है।

जी दरअसल यह एक फीमेल एक्शन बेस्ड कार्टून कैरेक्टर है जो काफी ज्यादा लोकप्रिय है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में अदाकारा कंगना रनौत एजेंट यानी की जासूस का किरदार निभाने वाली हैं। वहीं इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल भी दिखाई देंगे। आपको हम यह भी याद दिला दें कि इस फिल्म की टीम को बीते दिनों ही कंगना ने अपने मुंबई स्थित घर पर नए साल के मौके पर एक बेहतरीन पार्टी दी थी और उस दौरान के कई फोटोज और वीडियो को एक्ट्रेस ने शेयर भी किया था।

कैपिटल दंगा में हिस्सा लेने के लिए न्यू मेक्सिको काउंटी के कमिश्नर ने लगाया आरोप

धर्मान्तरण अध्यादेश पर इलाहाबाद हाई कोर्ट में सुनवाई, योगी सरकार को मिला 25 तारीख तक की मोहलत

मोनालिसा ने पति संग मनाया शादी के 4 साल पूरे होने का जश्न