फ्रॉड और चीटर है सोनू सूद, यूजर के ट्वीट को कंगना रनौत ने किया लाइक
फ्रॉड और चीटर है सोनू सूद, यूजर के ट्वीट को कंगना रनौत ने किया लाइक
Share:

इस समय पूरे देश में कोरोना का कहर छाया हुआ है. ऐसे में हर तरफ केवल और केवल हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में सरकार द्वारा तो मदद की ही जा रही है, लेकिन इस दौरान सेलेब्स भी मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं सोनू सूद. हालांकि इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद को ट्रोल किया। जी दरअसल हुआ यूँ कि एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर सोनू सूद के एक विज्ञापन पोस्टर को शेयर करते हुए उन्हें इस आपदा के वक्त में पैसों के लिए लालची फ्रॉड बताया है।

 

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा-  'तुम उन लोगों के साथ धोखा कर रहे है, जिनके अपने मर रहे हैं। 10 लीटर के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कीमत 1 लाख नहीं होती है, और तुम पांच लीटर के लिए 2 लाख कीमत ले रहे हो। ऐसे फ्रॉड करके तुम रात में सो कैसे पाते है?' जैसे ही सोशल मीडिया यूजर ने यह ट्वीट किया उसके ट्वीट को लोग लाइक करने लगे. अब तक इस पर करीब ढाई हजार लोगों ने लाइक कर दिया है. इसी के साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करके भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वही इस पोस्ट को कंगना रनौत ने भी लाइक किया है। आपको हम यह भी बता दें कि जिस सोशल मीडिया यूजर ने ये पोस्ट किया है, कंगना रनौत उसको फॉलो भी करती हैं। वैसे हम आपको यह भी जानकारी दे दे कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सोनू सूद फ्रॉड है लेकिन बड़ी संख्या में फैन्स का कहना है कि सोनू को तो पता भी नहीं होगा कि उनके नाम से लोग अपने प्रोडक्ट बेच रहे हैं। कई फैन्स का यह भी कहना है कि लोगों को खुद सचेत रहना होगा कि सोनू सूद के नाम पर कहीं वो ठगे न जाएं।

रिलीज हुआ जरीन खान की नयी फिल्म का ट्रेलर

शमा सिकंदर ने नहीं करवाई सर्जरी, बताया कैसे आया चेहरे में बदलाव

कानपुर में लगी आग, 4 दुकाने जलकर पूरी तरह हुई खाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -