कंगना का स्वागत करेगी करणी सेना, कहा- 'रोक सको तो रोक लो'
कंगना का स्वागत करेगी करणी सेना, कहा- 'रोक सको तो रोक लो'
Share:

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आज वह मुंबई आने वाली हैं और उनके मुंबई आने से पहले कई लोग हैं जो खुश हैं. इसके अलावा कई ऐसे लोग भी हैं जो उनके मुंबई आने से नाराज हैं. आप सभी जानते ही होंगे महाराष्ट्र सरकार के साथ हो रही जुबानी जंग के बीच कंगना मुंबई आ रहीं हैं.

अब कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले करणी सेना ने एक बड़ा ऐलान कर डाला है. करणी सेना का कहना है कि वो मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहेगी. जी दरअसल करणी सेना मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना का स्वागत करेगी और उनकी सुरक्षा भी. वैसे आपको याद हो तो जब कंगना रनौत ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं तभी करणी सेना ने यह ऐलान कर दिया था कि वह उनका स्वागत करेंगे. ऐसे में अब जब बुधवार को कंगना रवाना हो चुकी हैं तो करणी सेना के सूरज पाल अमू ने इस बारे में ट्वीट किया. अपने ट्वीट में वह लिखते है, 'मुंबई में कंगना रनौत की सुरक्षा के लिए मुस्तैद रहेगी करणी सेना, रोक सको तो रोक लो.'

आप सभी जानते ही होंगे कि कंगना ने बीते दिनों ही मुंबई पुलिस की आलोचना की थी और उसी के बाद से वह सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इसके अलावा कंगना ने अब तक महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों और शिवसेना नेताओं से भी जुबानी जंग जारी रखी है. इस बीच उनका मुंबई आना एक अलग ही माहौल बनाने वाला है. वैसे कंगना को केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से Y लेवल की सुरक्षा मुहैया करवाई गई है और वह जल्द ही मुंबई पहुंचने वाली हैं.

रिया संग काम करना चाहता है यह बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा- 'इंतजार करेंगे...'

कोरोना वैक्सीन का ट्रायल रुकने से शेयर मार्केट में आई भारी गिरावट, ये है हाल

आज होगी EPFO की बैठक, PF ब्याज की नई दरों को लेकर होगा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -