कंगना रनौत ने खोले जिंदगी के राज, जब फिल्म छोड़कर बदल लिया था अपना नंबर
कंगना रनौत ने खोले जिंदगी के राज, जब फिल्म छोड़कर बदल लिया था अपना नंबर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में इंडस्ट्री के कई सितारों से पंगा ले लिया है. वहीं अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के बारे में बात की. जहां कंगना का कहना है वो बिना किसी गॉड फादर केआज इस मुकाम पर आई है. साथ ही उन्होने माना कि उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है, न कि किसी के बलबूते पर. 

ख़ास बात यह है कि कंगना आज के दौर की सबसे सफल और सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं. कंगना ने बताया कि शुरुआत में उन्हें बुरे दौर से भी गुजरना पड़ा था. उन्होंने स्ट्रगल के दिनों को साझा करते हुए बताया कि, "मुझे गैंगस्टर फिल्म ऑफर होने से पहले सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रह चुके पहलाज निहलानी ने भी एक फिल्म ऑफर की थी. जहां इस फिल्म हेतु उन्हें फोटोशूट के लिए कहा गया था, जो मुझे बिना कपड़ों के सिर्फ एक सैटिन रोब पहनकर करना था. फिल्म का नाम उन्होंने आई लव यू बॉस बताया. 

आगे के अनुभव को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि मुझे एक ऐसी लड़की का रोल प्ले करना था जो अपने उम्रदराज बॉस को कामुक कर देती है और फोटोशूट से पहले उन लोगों ने मुझै सैटिन रोब भी दिया था. कंगना आने यह फोटोशूट करा लिया था. लेकिन उन्होंने अंत में इस फिल्म में काम नहीं किया. उन्होंने यह भी कहा कि उस दौरान उन्होंने अपना  नंबर भी बदल लिया था और उनकी जिंदगी में एक साथ कई चीजें चल रही थीं. बाद में उन्होंने कई ऑडिशन दिए, जहां उनके हाथ में फिल्म गैंगस्टर ओर पुरी जगन्नाथ की पोकिरी आई. 

 

इस सेक्सी एक्ट्रेस ने खोल दिए विद्युत् जामवाल की फिटनेस के राज, कहा- वो...'

मलाइका मालदीव में मना रही छुट्टियां, खूबसूरत तस्वीरों ने फिर दी शादी की ख़बरों को हवा

अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर बोली मलाइका- ' ये खबर सही...'

आलिया ने रणबीर को बताया रत्न, कहा- वह मुश्किल इंसान नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -