जयललिता बायोपिक के लेखक ने की कंगना की तारीफ, कही ये खास बातें
जयललिता बायोपिक के लेखक ने की कंगना की तारीफ, कही ये खास बातें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों आलिया भट्ट के खिलाफ बोल्ड स्टेटमेंट देकर और अपनी फिल्म 'मेंटल है क्या' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. ये कह सकते हैं कि वो इन दिनों बस अपने बयानों पर भी घिरी हुई हैं.  कंगना की फिल्म मेंटल है क्या विवादो में फंसती हुई नजर आ रही है, इसका कारण है फिल्म का टाइटल. हालांकि इस बात से कभी भी इंकार नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल के बारे में हमेशा ही खुलकर बात की है. लेकिन उनकी आने वाली फिल्म को लेकर कुछ बोर्ड्स को समस्या है. 

वहीं ये हर कोई जानता है कि कंगना रनौत जल्द ही जयललिता की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी, इस फिल्म का टाइटल होगा 'थलाईवी'. हाल ही में इस फिल्म के राइटर विजेंद्र प्रसाद ने कंगना की खूब सराहना की है. विजेंद्र प्रसाद कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के राइटर भी रह चुके हैं, जिन्होने ने अभी तक कंगना की सराहना करनी बंद नहीं की है.

इस बारे में उन्होंने कहा कि अगर कंगना मेरे बारे में कुछ भी कहती है तो वो बहुत ही स्वीट थिंग है मेरे लिए. इस एज में बॉलीवुड की लिडिंग लेडी के पॉजिशन पर कब्जा करना बहुत ही चैलेंज भरा होता है, उन्होने कहा कि वो बिना किसी के सहारे के अपने बल पर अपनी फिल्म को चलाती हैं. विजेंद्र प्रसाद ने आगे कहा कि कंगना रनौत सेल्फ मेड एक्ट्रेस हैं. ये तो सही कहा जा सकता है कि वो आज जो  भी हैं वो अपने दम पर हैं. 

गर्माया 'मेंटल है क्या' विवाद, अब कंगना की बहन ने दिया करारा जवाब

रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी 'मेन्टल है क्या', नाम पर आई समस्या

कंगना के फेवर में उतरी बहन रंगोली, कहा -'महेश भट्ट ने उसके साथ..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -