रिलेशनशिप में हैं कंगना रनौत, जल्द करेंगी शादी
रिलेशनशिप में हैं कंगना रनौत, जल्द करेंगी शादी
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके काम से फैंस को बहुत प्यार है। कंगना ने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है और इसी के चलते वह इंडस्ट्री की क्वीन कहलाती हैं। वैसे कंगना अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ओपनली बात करती हैं। हर समय और हर किसी मुद्दे पर बोलने से कंगना नहीं झिझकती हैं।

अब हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। जी हाँ, और केवल यही नहीं बल्कि वह शादी करके अगले 5 साल में बच्चे चाहती हैं। कंगना ने कहा वह अपने बॉयफ्रेंड के बारे में जल्द ही बाकी की जानकारी देंगी। आपको बता दें कि कंगना ने यह भी खुलासा बीते दिनों मिले पद्म श्री अवॉर्ड (Padma Shri Award) के बाद किया है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैं शादी करना चाहती हूं और फिर बच्चे भी चाहती हूं। मैं अगले 5 साल में खुद को मां के तौर पर देख रही हूं।' आगे उन्होंने कहा, 'मेरे पार्टनर के बारे में आपको जल्द ही पता चल जाएगा।' इसी के साथ जब उनसे पूछा गया कि 'क्या वह प्यार में हैप्पी प्लेस में हैं?' तो उन्होंने कहा, 'हां, बिल्कुल और बाकी की डिटेल्स आपको जल्द ही पता चल जाएगी।'

अब बात करें काम के बारे में तो कंगना एक्ट्रेस होने के साथ प्रोड्यूसर भी हैं। कुछ समय पहले ही कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस के तले फिल्म टिकू वेड्स शेरू की अनाउंसमेंट की है और इस फिल्म के पहले लुक भी सामने आ चुके हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं। इस फिल्म को साई कबीर ने डायरेक्ट किया है और कंगना ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

रेगिस्तान में जाह्नवी कपूर ने लगाई आग, तस्वीरें देख फैंस हुए दंग

पद्म श्री अवॉर्ड सेरेमनी में इस मशहूर हस्ती को ढूंढ रही थी कंगना रनौत, बोली- अगर वह मिलते तो…

कैटरीना संग विक्की कौशल की शादी की खबर सुनकर बोली एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन- मुझे उस जोन में।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -