जजमेंटल...' : कंगना को लेकर यह क्या बोल गए राजकुमार, डायरेक्शन में किया हस्तक्षेप !

अदाकारा कंगना रनौत और अभियंता राजकुमार राव स्टारर फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में राजकुमार राव द्वारा दूसरी बार कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर की गई है. एक्ट्रेस कंगना की फिल्मों को लेकर कई तरह के विवाद भी हुए हैं. कहा जाता है कि वे फिल्म के डायरेक्शन में हस्तक्षेप भी करती हैं. इसके बारे में एक इंटरव्यू में राजकुमार राव से सवाल किया गया, तो इस पर उन्होंने आइए जानते हैं क्या कहा.

हाल ही में एक ख़ास बातचीत में राजकुमार से पूछा गया था कि, क्या जजमेंटल है क्या की मेकिंग के दौरान उन्होंने कभी ये महसूस किया कि कंगना ने डायरेक्शन में घुसकर फिल्म के डायलॉग बढ़ाए है? जवाब में राजकुमार राव कहते हैं कि- ''मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया है और ऑन सेट भी कभी ऐसा नहीं लगा है. 

आगे वे कहते हैं कि बतौर एक्टर हम हमेशा सीन्स के बारे में डायरेक्टर के साथ बात करते हैं और कंगना अपने काम को लेकर काफी पैशनेट हैं. जब परफॉर्मेंस की बात आती है तो वे उसे काफी गंभीरता के साथ लेती हैं.'' साथ ही कंगना के साथ काम करने का अनुभव भी उन्होंने साझा किया और बताया कि ''ये शानदार था. वे बेहतरीन अदाकारा हैं. ग्रेट टैलेंट्स के साथ काम करना हमेशा ही मजेदार होता है. ये कहीं ना कहीं आपकी परफॉर्मेंस को भी बेहतर बनाता है. कंगना पहले से अब ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गई हैं. 

भारत वापस लौट रहे ऋषि कपूर, जल्द होगी रणबीर-आलिया की शादी !

WAR : युद्द के लिए तैयार ऋतिक-टाइगर, पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर हुआ बाइक चेज

VIDEO : अक्षय की 'केसरी' के इस गाने ने मचाया तहलका, व्यू 10 करोड़ के पार

Jersey के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद ने मांगी इतनी बड़ी रकम!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -