कंगना के लिए केतन बने गले की फांस...
कंगना के लिए केतन बने गले की फांस...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा कंगना रनौत जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी फिल्म सिमरन के अलावा अपनी एक और फिल्म जिसका नाम है 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी' के चलते भी सुर्खियों में चल रही है. तथा अभी कुछ समय पहले ही हमे कंगना रनौत मुंबई स्थित फेसबुक ऑफिस के बाहर भी नजर आईं थी. वैसे भी अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम आये दिन विवादों से जुड़ जाता है. एक बार फिर ऐसा हुआ है.

झांसी की रानी पर बन रही फिल्म को लेकर. इस बार केतन मेहता ने कंगना पर कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है. आपको बता दें कि कंगना इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका में काम कर रही हैं, जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर है. केतन मेहता भी इसी विषय पर फिल्म बना रहे हैं और अब उन्होंने कंगना पर उनके प्रोजेक्ट को हाईजैक करने का आरोप लगाते हुए लीगल नोटिस भेजी है.

उन्होंने कहा है कि वह इस पर 10 सालो से कार्य कर रहे है. फिल्म के राइटर ने पहले उनपर आरोप लगाया था कि कंगना ने को-राइटर का क्रेडिट लेकर उनके काम को 'हाईजैक' करने की कोशिश की है. तथा बता दे कि, अभिनेत्री कंगना के वकील ने इन आरोपों को 'घटिया और बेतुका' बताया था. अब फिल्म निर्माता केतन मेहता मुंबई पुलिस के इकनॉमिक ऑफेंस विंग पहुंच गए हैं और कंगना के खिलाफ धोखाधड़ी और विश्वास हनन की शिकायत दर्ज करवाई है.  

 Airport पर नजर आया कंगना का स्वैग LOOK...

अरे कंगना तेजू' में 'मदारी' को नचाओगी क्या...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -