Cannes 2018 : कैट सूट में कंगना ने दिखाई अपनी बोल्डनेस, पहचाना हुआ मुश्किल

इन दिनों तो सभी ओर बस कांस फिल्म फेस्टिवल की ही धूम मची हुई है. बॉलीवुड की भी कई एक्ट्रेस इस फेस्टिवल में शामिल हुई है. लेकिन इन सभी में से अगर अपनी ड्रेस और स्टाइल के कारण चर्चाओं में बानी हुई है तो वो है बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत. जी हाँ... कांस फेस्टिवल में हर कही बस कंगना की ही चर्चाए हो रही है. फेस्टिवल के पहले दिन कंगना ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी इसके साथ ही अपने देश की परंपरा को भी दर्शा रही थी.

इसके बाद कंगना ने गाउन पहना था. लेकिन तीसरे दिन तो हर कोई कंगना के लुक को देखकर हैरान हो गया. जी हाँ... कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है उन्होंने मेटालिक ग्रे कलर का कैटसूट पहना है.  कंगना की पूरी ड्रेस शिमर की है. उन्होंने इस लुक में अपने बाल कर्ली करवाए है.

जैसे ही कंगना रेड कार्पेट पर उतरी सभी की निगाहें बस उन्ही पर टिकी रही. कंगना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- Behold! The queen in a Nedo By Nedret Taciroglu embroidered catsuit for her second red carpet appearance!

कंगना के इस लुक की कुछ लोगों ने तो तारीफ की लेकिन कुछ ने उनके फोटो पर कमेंट कर बदसूरत कह दिया. वैसे कंगना को ट्रोलर्स के कमेंट से कोई फर्क भी नहीं पड़ता है.

कमाई के मामले में चीन में फुस हुई बाहुबली-2 फिर भी वायरल हुई दिल जीत लेने वाली तस्वीर

तो क्या रेस-3 ने कॉपी किया है 'एवेंजर्स' का स्टाइल? मिलता-जुलता है दोनों का पोस्टर

Cannes 2018 :ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हुस्न के जलवे बिखेर रही दीपिका, कहा- Rock & Roll

 

Most Popular

- Sponsored Advert -