पैसों के पीछे भागने वालों पर भड़कीं कंगना, वीडियो शेयर कर लगा दी क्लास

पैसों के पीछे भागने वालों पर भड़कीं कंगना, वीडियो शेयर कर लगा दी क्लास

इस समय सभी जगह कोरोना वायरस का खौफ देखने को मिल रहा है सभी लोग अपने अपने घरों में बैठे हैं और कोरोना को भगाने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं. सभी जल्द से जल्द कोरोना से राहत पाना चाहते हैं. ऐसे में अपनी हर बात को बेबाकी से कहने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने महामारी कोरोना वायरस को लेकर कुछ ऐसी बातें शेयर की हैं जो इस समय सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

जी दरअसल हाल ही में कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो शेयर किया है 'जिसमें कंगना उन लोगों पर तंज कस रही है जो सिर्फ पैसों के पीछे भागा करते हैं.' आप देख सकते हैं इस वीडियो में कंगना ने कहा है कि 'आपको लगता होगा कंगना एक सुपरस्टार है, बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस है लेकिन क्यों वह कभी-कभी सन्यासी बन जाती है, जोगी बन जाती है. पता है आपको यह सारी बातें अजीब लगती होंगी. लेकिन मुझे भी यह अजीब लगता है कि आपको यह सारी बातें अजीब लगती हैं. जिंदगी का मकसद सिर्फ पैसा कमाना ही नहीं है. हमारी यह जो वेस्टर्न थिंकिंग हो चुकी है कि सिर्फ पैसा कमाना है और आगे बढ़ते जाना है यह सब गलत है.'

वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कंगना ने कहा कि, 'मैं पूछना चाहती हूं कि आज कहां है वह लोग जो सिर्फ पैसों के पीछे भागते थे. आज वही लोग घर पर छुप कर बैठे हुए हैं और कह रहे हैं कि जितना पैसा चाहिए ले लो लेकिन हमें कोरोना वायरस से बचा लो. जब जिंदगी इतनी महत्वपूर्ण है तो हम आखिर पैसों के पीछे क्यों भागे.' इसी के साथ कंगना ने जिंदगी को सही तरीके से इस्तेमाल करने की सलाह भी दी है और सभी को साधना करने के लिए भी उन्होंने कहा है. इस समय सोशल मीडिया (social media) पर उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और इसे लेकर लोग कंगना की सराहना भी कर रहे हैं.

डोनेशन ना देने के लिए ट्रोल होने पर भड़कीं सोनम कपूर, जमकर निकाला गुस्सा

एक बार फिर ट्रोल हुए ऋषि कपूर, लोगों ने कहा पागल

तो क्या कोरोना का शिकार हुईं काजोल की बेटी, आधी रात पहुंची अस्पताल!