कंगना ने 8 बार लगाई गंगा में डुबकी....
कंगना ने 8 बार लगाई गंगा में डुबकी....
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जिन्हे हम बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म सिमरन में व्यस्त है  तथा पूर्व मे हमे इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग जो पूर्व में ही खल्लास हो गई है.

अब इस फिल्म के बारे हमे  एक और नई बात यह भी पता चली है कंगना अपनी इस फिल्म में हमे स्क्रिप्टराइटर के रूप में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. तथा अब यह पहला मौका होगा जबकि ऑफिशली उन्हें हंसल के स्क्रिप्टराइटर अपूर्व असरानी के साथ को-राइटर का क्रेडिट दिया जाएगा. 

अब कंगना कि एक और फिल्म है नाम है 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी' जिसके बारे में सुनने को मिल रहा है कि, फिल्म की अभिनेत्री कंगना रनौत जो के 4 मई को बनारस में अपनी इस फ़िल्म का 20 फिट लम्बा पोस्टर रिविल करने वाली है और वो भी दशाश्वमेध घाट पर. आज वाराणसी में फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील किया गया. खास बात यह कि, कंगना ने इस मौके पर गंगा में एक नहीं दो नहीं बल्कि आठ बार डुबली लगाई. फिल्म तो 27 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी लेकिन इसका फर्स्ट लुक भव्य तरीके से लॉन्च किया गया. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -