Bollywood 'क्वीन' कंगना को पसंद आते हैं सिर्फ शादीशुदा मर्द...
Bollywood 'क्वीन' कंगना को पसंद आते हैं सिर्फ शादीशुदा मर्द...
Share:

बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा व बॉलीवुड की क्वीन हम बात कर रहे है खूबसूरत कंगना रनौत के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री कंगना रनौत जिनका जन्म 23 मार्च 1987 को हिमांचल प्रदेश के मंडी में हुआ. कंगना रनौत जिनका जीवन भी किसी फिल्मो वाली कहानी से कम नही है. अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड के दिग्गज दिग्गज अभिनेताओ के साथ में अपने अभिनय की बानगी को छोड़ा है. कंगना अभी भी फिल्मो में अपने सशक्त अदाकारी के जलवे दिखा रही है.

कंगना को बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी भी कहा जाता है जो के अपने बयान से सभी के दिलो को घायल करते रहती है. उनका नाम हमेशा से ही शादीशुदा मर्दो के साथ में ही जुड़ा रहा है जैसे ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली, अजय देवगन से लेकर ब्रिटेन के निकोलस लैफर्टी इन सभी के साथ में कंगना के ताने बाने रहे है. करियर के शुरूआती दौर में जब कंगना संघर्ष कर रही थी, तब वह आदित्य पंचोली से मिली थी. आदित्य के साथ कंगना रनौत के रिश्ते जगजाहिर रह चुके है. आदित्य पंचोली के साथ रिश्ता टूटने के बाद कंगना के रिश्ते शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ में भी काफी सुनने को मिले थे. इसके बाद बारी आती है अजय देवगन की तो वन्स अपॉन ए टाइम‘ की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और कंगना की मुलाकात मुम्बई मे हुई और दोनों में प्यार होने की खबरें भी आई लेकिन यहाँ अजय की शादीशुदा जिंदगी ने मामला बिगाड़ दिया.

कंगना ब्रिटेन स्थित डॉक्टर और वैज्ञानिक, निकोलस लैफर्टी के साथ में भी संबंध में रही. अब आते है हमारे ऋतिक रोशन जी जिनके साथ में उनका झगड़ा अभी भी सभी के बीच में सुलग रहा है. आए दिन इनके बीच में हम वाद विवाद सुनते ही रहते है. हिमांचल प्रदेश के मंडी में जन्मी कंगना बचपन में अपने माता-पिता के जोर देने पर डॉक्टर बनना चाहती थीं. देहरादून में स्कूलिंग के दौरान उन्होंने अपना करियर खुद तय करने का फैसला किया और 16 की उम्र में वह अपने घर से दिल्ली चली आई. यहीं उन्होंने मॉडलिंग और थिएटर करना शुरू किया.

कंगना ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मे की है जिनमे है. 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु','गैंगस्टर','वो लम्हे', 'मेट्रो','फैशन','वंस अपोन अ टाइम इन मुंबई','नॉक आउट',नो प्रॉबलम, तनु वेड्स मनु, गेम्स, डबल धमाल,रास्कल्स,कृष 3, क्वीन,रिवॉल्वर रानी, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स,कट्टी बट्टी,रंगून, कंगना करन के शो काफी विद करन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही है.                 

खूबसूरत मालविका ने दीपिका-कंगना को कही का ना छोड़ा...

कंगना के भाई-भतीजावाद पर अनुष्का का बयान...

स्वरा के कंगना पर निकले कठोर स्वर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -