कंगना रनौत ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
कंगना रनौत ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
Share:

कंगना रनौत वैसे सोशल अवॉयड करती हैं पर वो इंटाग्राम का इस्तेमाल अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए करती हैं. कंगना अपने इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर सक्रिय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक  'HOPER BAZAR' की मैगज़ीन के लिए एक हॉट फोटो शूट करवाया है जो की उन्होंने खुद अपने इंटाग्राम पेज शेयर किया है. कंगना इस फोटोशूट में काफी बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. 

कंगना ने इस फोटोशूट के कॉलेज फोटो बनाकर अपने इंटाग्राम पर शेयर किये हैं. इस तस्वीर में कंगना ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की ब्लैक शियर हाई-नेक फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी वर्क ड्रैस पहने हुए नजर आ रही हैं. यह फोटोशूट कंगना ने अमेरिकन फैशन मैगजीन के लिए करवाया है. कंगना अक्सर अपने बोल्ड बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने कांन्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान कई बोल्ड फोटोशूट करवाए थे.


बता दें कि करेंगे रनोट फ़िलहाल एकता कपूर की साइको थ्रिलर फिल्म 'मेन्टल है क्या' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नज़र आएंगे. जो की उनके साथ फिल्म 'क़्वीन' में भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. इसके अलावा कंगना महारानी लक्ष्मी बाई की बायोपिक 'मणिकर्णिका' में भी नज़र आएँगी. इस फिल्म की शूटिंग वो पूरी कर चुकी. इस फिल्म में उनके साथ सोनू सूद भी नज़र आएंगे. जो की साल के अंत तक रिलीज़ की जा सकती है.

 

The Queen has arrived in @nedrettaciroglu! #queenatcannes #kanganaatcannes #greygooselife

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

पूनम पाण्डे ने की बोल्डनेस की हदें पार, शेयर की हॉट फिगर की तस्वीर

जिस्मफरोशी के धंधे में घिनौनी हालत में पकड़ाई ये मशहूर एक्ट्रेस

B'Day Special : 14 साल की उम्र में नूतन ने की थी एडल्ट फिल्म, एक आदमी ने रोक लिया था रास्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -