...तो क्या गरीबी में जी रही है कंगना रनौत, बहन ने कहा मदद करो !
...तो क्या गरीबी में जी रही है कंगना रनौत, बहन ने कहा मदद करो !
Share:

बॉलीवुड सितारों की शादियां हो या फिर कोई पार्टी, उनके महंगे कपड़े और लग्‍जरी लाइफ हमेशा से ही चर्चा में रहती है. हालांकि बॉलीवुड की 'क्‍वीन' कंगना रनौत का एयरपोर्ट पर एक ऐसा लुक दिखा छुई जिससे वह अचानक सुर्खियों में छा गई हैं. जी हां, लाखों की ड्रेस और हैंडबैग लेकर चलने वाली कंगना रनौत महज 600 रुपये की साड़ी पहने एयरपोर्ट पर देखने को मिली. 

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल द्वारा सोशल मीडिया पर ट्वीट पर यह खुलासा किया है कि कंगना सिर्फ 600 रुपये की साड़ी पहन कर एक इवेंट में आई थी. रंगोली ने ट्वीट किया है कि, 'कंगना, कोलकाता से खरीदी गई 600 रुपये की साड़ी पहन कर जयपुर में एक इवेंट के लिए रवाना होते हुए. वह यह जानकर काफी अचंभे में थी कि इतनी कम कीमत में इतनी अच्‍छी क्‍वालिटी का ऑर्गेनिक कॉटन कैसे मिल सकता है. वह इस बात से भी परेशान हुईं कि यह कारीगर कितनी महनत करते हैं और कितना कम कमाते हैं.'साथ ही रंगोली द्वारा एक और ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि, 'कृपया अपने कारीगरों का समर्थन करें कि इससे पहले इंटरनेशनल ब्रांड उनसे यह सब भी छीन लें.'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को अक्सर साड़ी पहने हुए देखा जाता है और वह अपने इस अंदाज में काफी खूबसूरत भी न लगती हैं. उनकी इसी साल जनवरी माह में रिलीज हुई फिल्‍म 'मणिकर्णिका' में भी उनका इंडियन अंदाज काफी पसंद किया गया था. 

Collection : वीकेंड पर मिला Mission Mangal को अच्छा रिस्पॉन्स, 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

Saaho के प्री रिलीज फंक्शन में दिखे 60फ़ीट के प्रभास, फैंस हुए आकर्षित

डायरेक्टर का हाथ थामे स्कूल पहुंची आलिया भट्ट, देखें वायरल होती तस्वीरें

पापा की गोद में नजर आईं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस, पुरानी तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -