बॉलीवुड के काले सच से कंगना ने उठाया पर्दा, कहा- 'सितारों की पत्नियां...'
बॉलीवुड के काले सच से कंगना ने उठाया पर्दा, कहा- 'सितारों की पत्नियां...'
Share:

कंगना रनौत इस समय एक के बाद एक इंडस्ट्री को लेकर खुलासे कर रहीं हैं. उनके सभी खुलासे चौकाने वाले हैं. इस समय वह बॉलीवुड की काली करतूतों से पर्दा हटाने के काम में लग चुकीं हैं. दिन रात उन्हें बड़े बड़े खुलासे करते हुए देखा जा रहा है. बीते दिनों ही कंगना रनौत ने इस बात का खुलासा किया था कि बॉलीवुड में ड्रग रैकेट चलते हैं जिसकी जांच करने के लिए नारकोटिक्स ब्यूरो को कदम उठाने चाहिए. अब इसी बीच उन्होंने एक बार फिर से बॉलीवुड ड्रग माफिया पर हमला बोला है.

उन्होंने एक मशहूर टीवी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, 'बहुत से यंग और मेरी उम्र के एक्टर्स खुलेआम ड्रग्स लेते हैं. ऐसे सितारों के बारे में अक्सर ब्लाइंड आइटम लिखे जाते हैं लेकिन सब कुछ बहुत ही अच्छे तरीके से हैंडल कर लिया जाता है.' इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, 'इन सितारों की पत्नियां ऐसी पार्टियों का आयोजन करती हैं जिनमें ड्रग्स का इस्तेमाल होता है. यहां का माहौल पूरी तरह से अलग होता है. यहां पर मौजूद हर शख्स ड्रग लेता है. बहुत सी सरकारों ने बॉलीवुड ड्रग माफिया को बढ़ावा दिया है. ड्रग माफिया डीलर्स नेताओं को अच्छे से जानते हैं.'

इसी के साथ वह यह भी दावा करते नजर आईं कि, 'कई ब्लाइंड आटम्स में सितारे ये कबूल चुके हैं कि उनको ड्रग लेने की आदत है. ये लोग ही नेपोटिज्म को जमकर बढ़ावा देते हैं. कुछ सितारों को तो बचपन से ही ड्रग लेने का शौक है. मैंने ऐसे बहुत से सितारों को डेट किया है जो ड्रग्स के शौकीन हैं. ये लोग शराब के साथ ड्रग लेना पसंद करते हैं. इसके बाद वो गोलियां खाना शुरु करते हैं और आखिर में ड्रग सूंघने से ही उनको नशा हो जाता है. इन पार्टीज में लोग अश्लील हरकतें करते हैं. कई फिल्मों में तो ड्रग पार्टीज का सच दिखाया गया है. यहां सवाल ये उठता है कि क्या ऐसे लोगों को हमें अपना आइडल बनाना सही है.' वैसे इसके पहले भी कंगना कई चौकाने वाले खुलासे कर चुकीं हैं जो हम आपको बता चुके हैं.

आज सीएम अटल रोहतांग सुरंग के उद्घाटन की तैयारियां का करेंगे निरिक्षण

राष्ट्रीय खेल दिवस पर बोले पीएम मोदी- हॉकी स्टिक के 'जादू' को कभी नहीं भुलाया जा सकता

'क़ुरान शरीफ' की प्रति जलाने पर भड़का दंगा, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर बरसाए पत्थर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -