राजनीति में एंट्री कर रही हैं कंगना? एक्ट्रेस ने बताया सच

एक्ट्रेस कंगना रनौत और कॉन्‍ट्रोवसी दोनों का गहरा नाता है. कंगना को तो कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है. वह अक्‍सर ही वह किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती ही हैं. हाल ही में कंगना एक इवेंट में पहुंची थी जहां उन्होंने रितिक रोशन के साथ अपनी रिलेशन‍शिप पर भी काफी बेबाकी से बात की थी. बता दें कंगना और रितिक के बीच काफी विवाद हुए थे हालांकि इन सबसे इतर कंगना अपनी बात रखने में कभी भी किसी के समर्थन का इंतजार नहीं करतीं. हर मुद्दे पर कंगना खुलकर बात करती हैं.

हाल ही में कंगना एक इवेंट में पहुंची थी जहां उनसे पॉलिटिक्‍स में आने को लेकर सवाल किया गया. दरअसल कुछ समय पहले कंगना रनौत को लेकर यह अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि जल्‍दी ही वह किसी पॉलिटिकल पार्टी का हिस्‍सा होंगी. लेकिन जब कंगना से इस बारे में बात की गई तो उन्‍होंने साफ इंकार कर दिया. इस बारे में कंगना ने कहा कि, 'वह पॉलिटिक्‍स में आने के लिए बिल्‍कुल भी इंट्रेस्टेड नहीं हैं.'

कंगना ने आगे यह भी कहा कि, 'उन्‍हें पॉलिटिक्‍स के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. पॉलिटिक्‍स में जाने के बजाए वह ऐक्‍ट्रेस और फिल्‍म मेकर की भूमिका से ज्‍यादा खुश हैं.' बता दें इस दौरान कंगना ने ये खुलासा किया कि, 'वह फिलहाल अपनी बॉयापिक बनाने के बारे में विचार कर रही हैं. उनकी बायॉपिक ऐपिसोडिक होगी. इसके हर ऐपिसोड में उनकी जिंदगी के तमाम संघर्षों के बारे में देखने को मिलेगा. हालांकि उसमें फिल्‍म इंडस्‍ट्री के किसी भी व्‍यक्ति को एक्‍सपोज नहीं किया जाएगा.' वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही कंगना फिल्म 'पंगा' और 'मेंटल है क्‍या' में नजर आएंगी.

फैंस ने की करीना से सेल्फी की रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस का रुखा व्यव्हार देख भड़के लोग

इस मॉडल की बिकिनी फोटो देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Brahmastra Teaser : सामने आई फिल्म की दूसरी झलक, दिखा कुम्भ का नज़ारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -