सभी विवादों को भूलकर बर्फीली वादियों का मजा ले रही कंगना, देखे वीडियो
सभी विवादों को भूलकर बर्फीली वादियों का मजा ले रही कंगना, देखे वीडियो
Share:

फिल्म मणिकर्णिका : डी क्वीन ऑफ़ झांसी में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगन रनौत इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जब से उनकी फिल्म रिलीज़ हुई है उसके बाद से ही कंगना लगातार विवादों के घेरे में नजर आ रही हैं. दरअसल कंगना पर उनकी फिल्म के को-डायरेक्टर ने डायरेक्शन क्रेडिट लेने और दूसरे स्टार्स के रोल काटने का आरोप लगाया है. ऐसे में अब तक कंगना की तरफ से तो कोई बयान सामने नहीं आया लेकिन उनकी बहन रंगोली चंदेल लगातार उनका बचाव कर रही हैं.

हाल ही में कंगना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बर्फ के मजे लेते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को कंगना की बहन रंगोली ने शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- 'Jealous people can take a seat Queen is slaying like only she can.' इस वीडियो को शेयर करके रंगोली ने बहन के आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. कंगना की ख़ुशी को देखकर ये तो साफ तौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इन दिनों वो सिर्फ और सिर्फ अपनी फिल्म को एन्जॉय कर रही हैं. आपको बता दें फिल्म मणिकर्णिका ने महज 6 दिन के अंदर करीब 57 करोड़ की कमाई अपने नाम दर्ज करवा ली है.

छठे दिन 'मणिकर्णिका' के कलेक्शन में गिरावट तो अच्छी स्थिति में पहुंची 'ठाकरे'

इस शख्स ने मणिकर्णिका को बताया फ्लॉप और कंगना को कहा- 'दुष्ट शक्ति'

कंगना रनौत की बहन ने 'मणिकर्णिका' के डायरेक्टर को लगाईं लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -