फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना ने दीपिका से लिया पन्गा, जानिये पूरा मामला
फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना ने दीपिका से लिया पन्गा, जानिये पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस क्वीन कंगना रनौत 24 जनवरी को पंगा लेने जा रही हैं. परन्तु फिल्म की रिलीज से पहले ही कंगना ने दीपिका पादुकोण से पंगा ले लिया है. वही कंगना से दीपिका के जेएनयू विजिट और टिक टॉक पर छपाक लुक बनाने पर सवाल किया गया. इस पर कंगना जमकर बरस पड़ीं और दीपिका को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मैं किसी टुकड़े गैंग के साथ नहीं हूं. बात करें छपाक लुक कि तो दीपिका को माफी मांगनी चाहिए. 

एक्ट्रेस कंगना का ये बयान उनकी फिल्म पंगा की रिलीज से पहले आया है. ऐसे में ये सवाल भी उठता है कि कहीं कंगना ये पंगा, फिल्म के प्रमोशन के लिए तो नहीं ले रही हैं? कंगना बेबाक टिप्पणी के लिए पूरी इंडस्ट्री में जानी जाती हैं. परन्तु हैरानी कि बात ये है कि सारी बेबाकी तभी सामने क्यों आती है वही  जब कंगना की कोई फिल्म रिलीज के करीब हो. ऐसे में इंडस्ट्री के नए ट्रेंड पर नजर डालें तो कंट्रोवर्सी का फिल्मों को फुल प्रॉफिट कई बार मिला है. शायद यही स्ट्रेटजी कंगना ने अपना रखी है. 

कंट्रोवर्सी क्वीन हैं कंगना रनौत ने साल 2015 में कंगना की हिट फिल्म क्वीन रिलीज हुई, यही वो साल जब असल मायने में कंगना को पहचान मिली और इसी के बाद उन्होंने पहली बार एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ बयानबाजी शुरू की. परन्तु बात तब तक दबे शब्दों में थी. वर्ष 2016 में कंगना ने एक एक इंटरव्यू में इशारों इशारों में एक्टर को सिली एक्स बोल दिया गया है . इसके बाद मामले ने तब तूल पकड़ा जब ऋतिक रोशन ने माफी मांगने की बात कही. बात बेहिसाब तरीके से बिगड़ी, दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी हुई. यहीं से कंगना को कंट्रोवर्सी क्वीन का खिताब भी मिल गया है . फिलहाल एक्ट्रेस कंगना को फैंस का सपोर्ट भी मिला, इसके अलावा ऋतिक रोशन को उनकी एक्स वाइफ का सपोर्ट मिला है .

सैफ अली खान के विवादित बयान पर कंगना रनौत ने कसा तंज, पूछा- 'महाभारत क्या था?'

पहली पत्नी से तलाक पर फूटा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'मैं उस समय केवल 20 साल जवान था...'

अक्षय कुमार ने अपनी मां के जन्मदिन पर की उनकी विश पूरी, शेयर किया ये खास वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -