सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर कंगना रनौत ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, फिर कसा बॉलीवुड पर तंज
सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर कंगना रनौत ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, फिर कसा बॉलीवुड पर तंज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों का मशहूर स्टार कपल सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बाद अब उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तमाम प्रशंसक और सेलेब्रिटीज सिद्धार्थ-कियारा की फोटोज साझा करके उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं तथा इसी क्रम में स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा ने भी सिद्धार्थ-कियारा की तस्वीर शेयर की है। अनिरुद्ध ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- ये दोनों डेट कर रहे थे?

अनिरुद्ध के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने जवाब दिया है। कंगना रनौत का यह अकाउंट वैरिफाइड नहीं है मगर यह वही अकाउंट है जिसे कंगना रनौत पहले उपयोग किया करती थीं। बाद में इसे सस्पेंड कर दिया गया था। कंगना रनौत के इस हैंडल से अनिरुद्ध को जवाब दिया गया- हां, वो डेटिंग कर रहे थे। मगर ब्रांड्स और फिल्मों के प्रमोशन के लिए नहीं।

ट्वीट में लिखा, "उन्होंने कभी कोई अटेंशन लेने वाला बॉली रिलेशनशिप नहीं बनाया कि दिखावा करके लाइमलाइट लूट सकें। बहुत पवित्र और सच्चा प्यार, कितना प्यारा कपल है।" जाहिर तौर पर कंगना रनौत के इस अकाउंट से कियारा और सिद्धार्थ के समर्थन में ट्वीट किया गया है मगर इसी बहाने बॉलीवुड के दिखावे पर निशाना साधा गया। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की है। कपल बहुत समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था। सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बारे में सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हिंट दिया था, हालांकि सलमान खान स्वयं इस शादी में शामिल होने नहीं पहुंचे।

'लव जिहाद' के सवाल पर भड़की राखी सावंत, आदिल खान की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात

'लड़का हो या लड़की, यहां दोनों को खतरा है', कास्टिंग काउच पर बोली मिथुन चक्रवर्ती की बहू

'आदिल ने मेरे पेट पर लात मारी जिससे मेरा...', शिकायत के बाद गिरफ्तार हुआ राखी का पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -