शाहरुख खान को लेकर कंगना रनौत ने कही ऐसी बात की फूट पड़ा फैंस का गुस्सा, बोले- क्या आपको खुद की...
शाहरुख खान को लेकर कंगना रनौत ने कही ऐसी बात की फूट पड़ा फैंस का गुस्सा, बोले- क्या आपको खुद की...
Share:

बॉलीवुड जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आज उन्हें बॉलीवुड में 15 वर्ष पूरे हो गए हैं। कंगना की मूवी 28 अप्रैल 2006 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस प्रसन्नता के अवसर पर कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है तथा उसमें अपनी तुलना किंग खान मतलब शाहरुख खान से कर डाली है। उन्होंने कहा, आज भी वह बॉलीवुड में बने रहने के लिए जंग लड़ रही हैं।

वही कंगना ने अपने गैंगस्टर लुक की फोटो साझा करते हुए लिखा- 15 वर्ष पहले आज ही के दिन गैंगस्टर रिलीज हुई थी। शाहरुख खान जी तथा मेरी सबसे बड़ी कामयाब कहानी है। किन्तु शाहरुख खान दिल्ली से थे, कॉन्वेंट स्कूल में पढ़े और उनके पेरेंट्स को फिल्मों की जानकारी थी। मुझे अंग्रेजी का एक शब्द नहीं आता था, पढ़ाई नहीं की तथा हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव से आई थी।

कंगना ने आगे लिखा- प्रत्येक कदम पर जंग थी। पहले मेरे पिता तथा दादा जिन्होंने मेरा जीवन बहुत मुश्किल बना दिया था तथा अब 15 वर्ष पश्चात् इतनी कामयाबी के पश्चात् भी मैं सर्वाइवर के लिए लड़ाई लड़ रही हूं किन्तु यह पूरी तरह से लायक है। आप सभी का शुक्रिया। कंगना के इस ट्वीट के पश्चात् लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे थे तो कुछ ने शाहरुख खान से अपनी तुलना करने के लिए इंकार किया। एक फैंस ने लिखा- प्लीज खुद की तुलना शाहरुख खान से मत करो। कभी-कभी कॉमनसेंस भी बहुत अंतर ले आता है। वहीं दूसरे फैंस ने लिखा- क्या आपको स्वयं की प्रशंसा करने के लिए दूसरों से तुलना करने की आवश्यकता है?

कंगना ने अमेरिका सरकार पर साधा निशाना, कहा- 11 महीने पुरानी तस्वीरें शेयर कर फैला

सोनू सूद ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, अब कोई भी करवा सकता है कोरोना टेस्ट

एक के बाद एक बॉलीवुड के कलाकार बढ़ा रहे कोरोना मरीजों के लिए मदद का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -