वॉव! कंगना ने सैफ को दिया करारा सा जवाब
वॉव! कंगना ने सैफ को दिया करारा सा जवाब
Share:

अभी देखा जाए तो हाल ही में आइफा में जिस प्रकार से शो के होस्ट बनकर करण जौहर, वरुण धवन व सैफ अली खान ने सभी फ़िल्मी स्टारों की जो क्लास लगाई थी उनमे हमारी कंगना रनौत का नाम सबसे पहले आता है. जी हां बता दे कि, पूर्व में संपन्न हुए आइफा अवार्ड में शो के होस्ट करण जौहर ने सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ मिलकर ‘भाई-भतीजावाद जिंदाबाद’ बोलकर कंगना रनौत का मजाक उड़ाया था.

समारोह की मेजबानी कर रहे करण जौहर और सैफ अली खान ने कंगना पर उस वक्त निशाना साधा जब वरुण धवन ‘ढिशूम’ में सर्वश्रेष्ठ हास्य भूमिका का पुरस्कार लेने मंच पर आए. परन्तु जिसके बाद अब जाकर इस पुरे ही मामले में अपनी सफाई देते हुए करण व सैफ अली खान ने कंगना से मांफी मांगी थी. करण ने टीवी चैनल को दिये इंटरव्‍यू में इस घटना की जिम्‍मेदारी लेते हुए इस पर खेद जताया है.

उन्‍होंने माना कि यह आइडिया उन्‍हीं का था इसलिए वे इस पूरे मामले की जिम्‍मेदारी ले सकते हैं. वहीं सैफ ने भी अपने एक बयान में कहा कि उन्‍होंने कंगना को मैसेज कर इस मामले को लेकर माफी मांग ली है. अब इस माफी के बाद कंगना ने भी सैफ अली खान पर कुछ बयान दिया है. एक ओपन लेटर में कंगना ने लिखा- सैफ, आपने अपने लेटर में लिखा था कि 'मैंने कंगना से माफी मांग ली है और अब मुझे किसी को कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है. यह मुद्दा अब खत्म हो चुका है.' लेकिन यह मुद्दा अकेले मेरा नहीं है.

HaPpY b'DaY : हिमेश रेशमिया: तेरा तेरा सुरूर ओ हुजूर, देखें उनके 5 Hit Songs

भाई-भतीजावाद पर अनुष्का ने कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -