आदित्य पंचोली ने मुझे बहुत सताया, कंगना
आदित्य पंचोली ने मुझे बहुत सताया, कंगना
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत जिनकी फिल्म 'सिमरन' का सभी को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में हमें कंगना का एक बार फिर से अलहदा अभिनय देखने को मिलेगा. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत के बारे में जिन्हे हम बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' में व्यस्त है, पूर्व मे हमे इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो गई है. कंगना रनौत हमेशा से ही बेबाक और बिंदास रही हैं.

वैसे भी कंगना रनौत व ऋतिक रोशन के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है जो के जगजाहिर है ही. साथ ही साथ उनका आदित्य पंचोली के साथ में भी खूब चर्चाओं व विवादों में रही तथा अभी हाल ही में कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली पर निशाना साधते हुए कहा, वो उस वक्त 18 साल की भी नहीं थी न ही उनके पास इतनी समझ थी और वह गलत इंसान के साथ फंस गयी थीं. मुझे लगा वह शख्स मुझे गाइड कर रहा था, लेकिन मैं गलत थी. कंगना ने कहा, मैं मुंबई में नयी आयी थी. मेरे साथ एक दोस्त भी थी, जो मेरी मां की उम्र की थी.

मैंने आदित्य पंचोली से कहा कि हम दोनों के लिए एक किराये पर एक अपार्टमेंट दिलवा दीजिए. उन्होंने मुझे एक अपार्टमेंट तो दिलवाया, लेकिन वहां मेरी दोस्त को आने नहीं दिया. मुझे हाउस अरेस्ट कर लिया. फिल्म 'सिमरन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना ने कहा कि उनके जीवन की कहानी ही ऐसी है कि उनकी वजह से लोगों का ईगो हर्ट होता रहता है. लेकिन कब किसके साथ ऐसा हुआ वो उन्हें याद नहीं. फिल्म 'सिमरन' में कंगना रनौत एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जो चोरी करती है और जुआ खेलती है. फिल्म 15 सितंबर को रिलीज़ हो रही है. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'भूमि' का 'दाग' देखिये...

अभिनय के मास्टर विवेक ओबेरॉय का आज है HAPPY BIRTHDAY......

आज है अर्जन बाजवा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -