मैं एक शादी से सन्तुष्ट नही हो पाऊंगी.....
मैं एक शादी से सन्तुष्ट नही हो पाऊंगी.....
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल अभिनेता रितिक रोशन व अभिनेत्री कंगना रनौट की लड़ाई की जंग में जिस प्रकार से हमे पल-पल एक नया और मजेदार ट्विटस्ट देखने को मिल रहे थे. तथा अब कंगना के बारे में एक और सनसनीखेज राज का खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि कंगना का कहना है कि वह एक बार नहीं बल्कि कई बार शादी करना चाहती है.

दिल्ली में चल रहे एक प्रोग्राम में जब कंगना दुल्हन के लिबास में एक डिजाइनर के लिए रैंप पर उतरीं तो उन्होंने बताया, 'इस लिबास में मैं खुद को बहुत स्पेशल महसूस कर रहीं हूं, मेरी पहली शादी के लिए मैं ऐसे ही तैयार होने वाली हूं'. उनके इस जवाब के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वो एक से ज्यादा शादी करना चाहेंगी तो उन्होंने तुरंत इसका जवाब देते हुए कहां 'क्यूं नहीं, पहले एक शादी हो जाए उसके बाद कई और भी हो जाएंगीं'.

तो अगर फ्यूचर में कंगना बहुत सारी शादियां करतीं हैं तो बिल्कुल हैरान मत होइएगा. देखा जाए तो बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल अभिनेता रितिक रोशन व अभिनेत्री कंगना रनौट की लड़ाई की जंग में जिस प्रकार से हमे पल-पल एक नया और मजेदार ट्विटस्ट देखने को मिल ही जाते है. व कंगना अपने इन्ही बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -