सांसदों के लिए कंगना रनौत ने रखी 'Thalaivii' की स्पेशल स्क्रीनिंग
सांसदों के लिए कंगना रनौत ने रखी 'Thalaivii' की स्पेशल स्क्रीनिंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की मूवी थलाइवी रिलीज के लिए तैयार है। कंगना फिल्म का खूब प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे में बृहस्पतिवार को कंगना दिल्ली पहुंचीं। यहां उन्होंने संसद के सदस्यों के लिए अपनी मूवी थलाइवी की स्क्रीनिंग रखी। साथ-साथ कंगना ने अभिनेत्री तथा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को वास्तविक जिंदगी की थलाइवी भी बताया।

वही कंगना रनौत ने स्मृति ईरानी के साथ एक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर को कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर डाला है। तस्वीर में ब्राउन तथा गोल्डन साड़ी पहने हुए स्मृति ईरानी के साथ खड़ी हैं तथा विक्ट्री साइन बता रही हैं। वहीं स्मृति ईरानी ने ग्रे, व्हाइट तथा पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है। बता दें कि कंगना रनौत अपनी मूवी थलाइवी का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में भी पहुंची थीं। 

वही सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो साझा कर दिया गया है। ये प्रोमो बहुत बेहतरीन है क्योंकि शो में कपिल शर्मा तथा कृष्णा अभिषेक कंगना रनौत की कंट्रोवर्सी का जिक्र करते हैं तथा उसपर मस्ती मजाक करते हुए चुटकी भी लेते हैं। कंगना रनौत की कपिल शर्मा के शो में बेहतरीन एंट्री होती है। कंगना के आते ही कपिल शर्मा उनसे प्रश्न पूछते हैं- आपके आने से पहले काफी सारी सिक्योरिटी आई। इतनी सारी सुरक्षा रखने से पहले क्या करना पड़ता है? उत्तर में कंगना बोलती हैं सच बोलना पड़ता है। 

रानी चटर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

कृष्णा अभिषेक पर भड़कीं गोविंदा की पत्नी, बोली- मुझे बहुत ही खराब लगा है...

अमिताभ से लेकर अजय देवगन तक ने फैंस को दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -