Video : कंगना ने पहनी ऐसी बिकिनी, जिसने भी देखा हैरान हो गया
Share:

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत अक्सर ही अपने बेबाक बयान और फिल्मों के कारण चर्चाओं में बनी रहतीं हैं. लेकिन इस बार कंगना अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. हाल ही में कंगना एक मैगज़ीन के लिए बोल्ड हो गईं हैं. कंगना ने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं. इस मैगज़ीन के कवर फोटो पर ही कंगना का बिकिनी अवतार दिखाई दिया.

 

#KanganaRanaut Fierce, Feminist & Brutally Honest On the cover of @cosmoindia July Issue. #cosmopolitan #Queen #cover #Diva

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना का ये फोटोशूट तो चर्चाओं में हैं ही और इसके साथ ही ये कंगना की बिकिनी के कारण भी ज्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं. दरअसल कंगना की ये बिकिनी उनकी हॉटनेस तो बढ़ा ही रहीं हैं और इसके साथ ही वो फैमिन‍िज्म को भी बढ़ावा दे रहीं हैं. इस बिकिनी पर कंगना ने गोल्डन कलर का जैकेट पहना हैं.

इसके अलावा कंगना ने जिमव‍ियर में भी हॉट पोज़ दिए हैं. कंगना हर फोटो में अपनी स्वीट-सी स्माइल भी देतीं हुईं नजर आ रहीं हैं. कंगना की खूबसूरती उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रही हैं. वैसे इस फोटोशूट में कंगना सुपर‍फिट भी दिखाई दे रहीं हैं.

 

#Repost @rohanshrestha with @get_repost Kangana #whitetseries #blackandwhite #headshots

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

वैसे बॉलीवुड की क्वीन तो हर बार ही अपने डिफरेंट लुक के कारण चर्चाओं में बनी रहतीं हैं. इन दिनों कंगना फिल्म मेन्टल हैं क्या की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी नजर आएँगे. इस वीडियो में आप भी देखिये कंगना का हॉट लुक.

Video : मशहूर होने के लिए इन अभिनेत्रियों ने करवाई ब्रेस्ट सर्जरी

भोजपुरी ड्रीम गर्ल को टक्कर देने आईं सपना चौधरी

रवि किशन की भूतियाँ फिल्म 'बैरी कंगना 2' की रिलीज़ डेट आई सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -