कंगना ने सेक्स पर दिया था इतना बोल्ड बयान, पढ़कर हो जाएंगे हैरान
कंगना ने सेक्स पर दिया था इतना बोल्ड बयान, पढ़कर हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत अक्सर ही अपने बोल्ड बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं. कंगना बिना किसी शर्म के अपनी बेबाक राय मीडिया के सामने रखती हैं. आज हम आपको कंगना के जन्मदिन के मौके पर उनके कुछ ऐसे बोल्ड स्टेटमेंट बता रहे हैं-

कंगना ने रितिक रोशन के साथ हुए ब्रेअकप विवाद पर कहा था कि- "यह हम सबके लिए जरूरी है कि लव-अफेयर्स के दौरान उन यादों को संजो कर रखें. चाहे पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान पेंटी में स्पर्म के दाग लगे हों या उनके द्वारा दिए हुए गिफ्ट्स हों. जब कभी पार्टनर आपके साथ बिताए पलों से पल्ला झाड़ता है या भागने की कोशिश करता है तो यह पक्के सबूत के तौर पर काम आता है."

कंगना ने फिल्म कट्टी-बट्टी के प्रमोशन के दौरान इंटिमेट सीन को लेकर कहा था कि- "शॉल कहा है मेरी इज्जत बचा लो! मेरी क्लीवेज न किसी को दिख जाए, बचा लो मुझे!"

कंगना ने अपने करियर के शुरुआती दौर में बोल्ड बयान दिया था कि- "18 की उम्र में क्रीमी रोल करना चाहती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि इसी रास्ते से सक्सेस मिलेगी. मुझे नहीं लगता किसी A-लिस्ट एक्टर ने मेरे बराबर B-ग्रेड फिल्में की होंगी. आज मैंने 50-50 दोनों तरह की फिल्में की है."

कंगना ने अपनों से मिले प्यार और इज्जत पर बयान दिया था कि- "जब मैं बेशर्म, सायकोपाथ, वेश्या, चुडैल, धोखेबाज थी, तब भी लोग मेरा सम्मान करते थे, जो अपने आप में अचीवमेंट है. यह उनका प्यार और रिस्पेक्ट है."

अपनी इन अश्लील ड्रेसेस के कारण कंगना को होना पड़ा था सरेआम शर्मिंदा

B'day Special : कॉफी शॉप पर मिली थी इस अभिनेत्री को पहली फिल्म

कभी सड़कों पर गुज़ारी थी इस अभिनेत्री ने रातें आज है बॉलीवुड की क्वीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -