बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची बॉलीवुड की क्वीन
बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची बॉलीवुड की क्वीन
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. इस फिल्म में वो रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. इसी बीच कंगना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई जिसमें कंगना महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करते हुए नजर आ रहीं हैं. हाल ही में कंगना उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची थी और यहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन कर उनका आशीर्वाद किया.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कंगना ने सफेद रंग की साड़ी और शॉल पहनी है और उन्होंने मंदिर के गर्भ गृह में जाकर भगवान शंकर पर जल अर्पित किया. कंगना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. ये सभी तस्वीरें कंगना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'हर हर महादेव! कंगना रनौत भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं. यह एक प्रमुख शक्ति पीठ है, जहां अर्धनारीश्वर का स्वरूप देखने को मिला.'

आपको बता दें मणिकर्णिका के लिए कंगना ने तलवारबाजी से लेकर घुड़सवारी तक सब सीखा है. फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना को कई बार चोट भी आई लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी एक्टिंग में कोई कमी नहीं आने दी. ये फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...
 

राजकुमार और कंगना इस दिन करेंगे लोगों को 'मेन्टल'

सोनम एक ख़राब एक्ट्रेस हैं और वो सिर्फ अपने पिता के कारण बॉलीवुड में हैं : कंगना रनौत

तनुश्री दत्ता के सर्पोट में आया आर्टिस्ट असोसिएशन, कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -