आज मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी कंगना रनौत, बताई ये वजह
आज मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी कंगना रनौत, बताई ये वजह
Share:

सोशल मीडिया पोस्ट में किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तान से करने के केस में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होने वाली है। कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस से थोड़े और वक़्त की मांग की है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना फिलहाल मुंबई में नहीं हैं।  आपको बता दें कि कंगना को बुधवार 22 दिसंबर 2021 को खार पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज कराने के लिए पेश होने का निर्देश दिए गए थे। कंगना की पेशी को लेकर उनके वकील ने बोला है कि वो बुधवार को पूछताछ के लिए पेश नहीं हो सकती है। अभिनेत्री शूटिंग  के कारण से मुंबई की बाहर हैं। फिलहाल इस अपील को लेकर खार पुलिस स्टेशन से कोई प्रतिक्रिया सामने  अब तक नहीं आ पाई है। हालांकि इस मामले में  25 जनवरी 2022 तक कंगना को हिरासत में नहीं लिया जाएगा।

सिख समुदाय के सदस्यों किया है केस दर्ज: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 23 नवंबर को कंगना के विरुद्ध  मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एक  FIR दर्ज की जा चुकी है। सिख समुदाय के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर उनके विरुद्ध अपमानजनक भाषा का उपयोग करने को लेकर अभिनेत्री के विरुद्ध शिकायत दर्ज की गई थी। अभिनेत्री के विरुद्ध  भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 295ए के तहत केस दर्ज किया गया है और जिसकी जांच शुरू की जा चुकी है। 

जानिए कंगना ने क्या कहा था: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना ने अपने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स में सेंट्रल गवर्नमेंट के विवादित कृषि कानूनों का विरोध करने वालों को खालिस्तानी आतंकवादी कहा गया था। कंगना का यह बयान तब सामने आया था जब सेंट्रल गवर्नमेंट ने ये कानून संसद में वापस लिए जा चुके थे। कंगना ने इन कानूनों के वापस लिए जाने के फैसले  के उपरांत इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, 'खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही  गवर्नमेंट का हाथ मरोड़ रहे हैं, लेकिन हमें उस लेडी (पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल कर रख दिया था। इन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए'।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का ट्वीट, जानिए क्या है मामला

अपनी इस मूवी के फ्लॉप होने के बाद बुरी तरह से ट्रोल हुई थी सारा अली, लोगों ने किए थे घटिया कमैंट्स

सलमान खान ने शेयर की शर्टलेस फोटो, देखकर खुद को रोक नहीं पाई एक्स गर्लफ्रेंड, कर दिया ये कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -