कंगना रनौत और क्रिश के झगड़ें के बीच कूद पड़े अपूर्व असरानी, कह दी ऐसी बात
कंगना रनौत और क्रिश के झगड़ें के बीच कूद पड़े अपूर्व असरानी, कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत लम्बे समय बाद किसी फिल्म के कारण इतनी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हैं. हाल ही में कंगना की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज़ हुई थी जिसे सभी ने खूब पसंद किया. इस फिल्म में कंगना झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं. ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. लेकिन कंगना इस फिल्म से जुड़े विवादों की वजह से अभी तक चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म के को-डायरेक्टर क्रिश के साथ कंगना का विवाद शुरू हुआ था.

क्रिश के आरोपों ने अब कंगना की ही फिल्म 'सिमरन' के राइटर अपूर्व असरानी के पुराने ज़ख्म ताजा कर दिए हैं. हाल ही में अपूर्व ने कई सारे ट्वीट किये हैं जिनमे उन्होंने कंगना पर निशाना साधा है. अपूर्व ने डायरेक्टर क्रिश को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, ''तुम सीनियर डायरेक्टर का पैशनेट प्रोजेक्ट हाईजैक कर सकती हो. दूसरे डायरेक्टर को हायर कर सकती हो. लेकिन मूवी खत्म होने के बाद उसे भी निकाल दिया. फिल्म की डायरेक्टर होने का दावा करती हो. ट्रेड और प्रेस तुम्हारी शैतानी धोखाधड़ी को सपोर्ट कर रहे हैं. लेकिन फिर भी एक फ्लॉप फिल्म बनाई है. #InstantKarmasGonnaGetYou.''

आपको बता दें फिल्म सिमरन के दौरान कंगना और अपूर्व के बीच राइटिंग क्रेडिट को लेकर जानकर झगड़ा हुआ था. वहीं उनकी फिल्म की बात करे तो मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. इस फिल्म ने रिलीज़ के महज 4 दिन में 48 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है.

Manikarnika Collection : 'उरी' के सामने फ़ैल हुई मणिकर्णिका, सोमवार की कमाई में भारी गिरावट

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अंकिता ने दिया फैंस के लिए इमोशनल मैसेज

रिलीज के पहले वीकेंड पर ऐसा रहा 'मणिकर्णिका' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -