भयंकर मुसीबत में फंसी कंगना रनौत और उनकी बहन, आदित्य पंचोली केस में जारी हुआ समन
भयंकर मुसीबत में फंसी कंगना रनौत और उनकी बहन, आदित्य पंचोली केस में जारी हुआ समन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के लिए एक बुरी खबर है जो उनके फैंस को भी दुखी कर सकती है. जी दरअसल दोनों के खिलाफ मुंबई कोर्ट ने समन जारी किया है और यह मामला एक्टर आदित्य पंचोली से जुड़ा हुआ है। जी दरअसल आदित्य पंचोली ने 2017 में आपराधिक मानहानि मामला दर्ज किया था, इसी में अब कंगना और रंगोली के खिलाफ समन दिया गया है और इस केस में 4 अलग-अलग समन इश्यू किए गए हैं. वहीं मिली खबरों के अनुसार आदित्य पंचोली की वकील श्रेया श्रीवास्तव ने कहा कि ''इन चार समन में से एक आदित्य पंचोली बनाम कंगना रनौत, दूसरा आदित्य पंचोली बनाम रंगोली चंदेल, तीसरा जरीना वहाब बनाम कंगना रनौत और चौथा जरीना वहाब बनाम रंगोली चंदेल है।

इस मामले में अगली सुनवाई 26 जुलाई को है, जहां एक्ट्रेस को केस के लिए पेश होना है।'' आप सभी को यह भी बता दें कि आदित्य पंचोली ने 2017 में अपनी पत्नी जरीना वहाब के साथ मिलकर कंगना और रंगोली के खिलाफ चार केस दर्ज करवाए थे और उन्होंने टीवी, ट्विटर जैसे पब्लिक प्लेटफॉर्म पर पंचोली और उनकी पत्नी पर कई तरह के आरोप लगाए थे। इसी के साथ उस दौरान कंगना ने कहा था कि ''वे एक दशक से भी ज्यादा वक्त से पंचोली के साथ अब्यूसिव रिलेशनशिप में थीं और कैसे उन्होंने कंगना का दुरुपयोग किया।'' वहीं अब इसी मामले में रंगोली ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक एप्लीकेशन दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि पंचोली ने एक दशक पहले उनकी बहन का शोषण किया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

आप सभी को बता दें कि उस दौरान उस एप्लीकेशन पर आदित्य ने उसी पुलिस स्टेशन में काउंटर एप्लीकेशन दर्ज करवाई और उसमे यह दावा किया कि कंगना के वकील ने उनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी थी और अब तक गना के वकील ने इस बारे में कोई आधिकारीक बयान नहीं दिया है।

'पति पत्नी और वो' में वास्तविक किरदार निभाएंगी भूमि पेडनेकर

करणवीर बोहरा की फिल्म को मिली रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

First Look : नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज़ में तेज तर्रार लुक में दिखाई देंगी कियारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -